India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चुनावी रैली से पहले PM Modi ने कही ये बड़ी बात

02:19 PM Mar 31, 2024 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश में अपनी पहली चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने देशभर में उनके ‘‘परिवारजन की आकांक्षाओं को नयी उड़ान’’ दी है।

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘बीते 10 वर्ष में हमारी सरकार ने अपने कामकाज से देशभर के मेरे परिवारजन की आकांक्षाओं को नई उड़ान दी है। इसे और गति प्रदान करने के लिए देशवासियों ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा-राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के साथ जाने का मन बना लिया है।’’
मोदी ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे जनता-जनार्दन से आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।’’

PM राज्‍य में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे

मोदी देश के लोगों को अकसर अपने परिवार के सदस्यों के रूप में संदर्भित करते हैं।प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद मेरठ में रविवार को एक चुनावी रैली संबोधित कर राज्‍य में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री की मेरठ रैली में मेरठ के अलावा बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों के लोग भी शामिल होंगे।

पश्चिमी यूपी से होगी रैली की शुरुआत

प्रदेश की 80 सीट पर सभी सात चरणों में चुनाव होने हैं जिसकी शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से होगी। मोदी की रैली में जिन क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे उनमें से बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा जबकि मेरठ और बागपत में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।भाजपा ने इस बार मेरठ से रामानंद सागर द्वारा निर्देशित धारावाहिक 'रामायण' में राम की भूमिका निभाने के बाद विख्यात हुए अभिनेता अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article