India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mathura: बरसाना में राधा अष्टमी पर भारी भीड़, महिला समेत 2 श्रद्धालुओं की हुई मौत

11:47 AM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

मथुरा में इस समय राधा अष्टमी पर भारी संख्या में लोग दर्शन करने पहुंचे है। इस दौरान दौरान दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की शनिवार सुबह मौत हो गई। बता दें मृतकों में महिला इलाहाबाद की रहने वाली थी, वहीं पुरुष की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृत महिला के परिजनों का कहना है की भीड़ के कारण उन्हें अस्पताल पहुंचने में देरी हुई, जिसके कारण महिला को समय पर इलाज नहीं मिल सका और उनकी मौत हो गई।
श्रद्धालुओं की एक बस तीर्थ यात्रा के लिए मथुरा वृंदावन पहुंची
आपको बता दें इलाहाबाद से श्रद्धालुओं की एक बस तीर्थ यात्रा के लिए मथुरा वृंदावन आई थी। जिसमें इलाहाबाद के पीरगंज की तंबाकू वाली गली निवासी 60 वर्षीय राजरानी अपने परिवार के साथ आई थीं। परिजनों ने स्वास्थ्य केन्द्र पर बताया कि उन्हें शुगर की बीमारी थी। बरसाना में वे जहां ठहरे थे, वहां शनिवार सुबह राजरानी की तबीयत बिगड़ने पर वे उन्हें चिप्स खिलाने के लिए धर्मशाला से बाहर बाजार में लाए थे। वहां चिप्स खाते-खाते तबीयत और बिगड़ गई। परिजनों ने बताया उन्हें राजरानी को अस्पताल ले जाने के लिए बड़ी मुश्किल से एक रिक्शा मिला। भीड़ इतनी अधिक थी कि अस्पताल पहुंचते पहुंचते बहुत समय लग गया और चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
बस स्टैंड के निकट एक अज्ञात व्यक्ति पड़ा मिला
तो वहीं, बस स्टैंड के निकट एक अज्ञात व्यक्ति पड़ा हुआ मिला। उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।सूचना पर सह नोडल अधिकारी डा.भूदेव सिंह भी अस्पताल पहुंच गए। चिकित्सकों ने संभावना व्यक्त की है कि शुगर घटने या बढ़ने से तबियत खराब हुई होगी। सीएमओ डा.एके वर्मा ने बताया कि दो लोगों की मृत्यु हो गई है। नोडल अधिकारी एसीएमओ डा.अशोक कुमार ने बताया कि दोनों को मृत अवस्था में लाया गया था।

Advertisement
Next Article