India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Noida: लिफ्ट हादसे में मौत का बढ़ा आंकड़ा, मृतकों की संख्या हुई 8, एक की हालत अब भी गंभीर

02:53 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement

Greater Noida: एक आम्रपाली ड्रीम वैली सोसाइटी की निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट टूटने से हुए दर्दनाक हादसे में अब मृतकों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। बता दें शुक्रवार को हुई इस घटना में पहले चार मजदूरों की मौत हो गई थी और पांच अन्य लोग घायल हो गए थे, जिनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी।
घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया
सूत्रों के मुताबिक, पांचों घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें में 4 और मजदूरों ने रात में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यह घटना आम्रपाली ड्रीम वैली सोसाइटी की निर्माणाधीन साइट पर शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे घटी थी। लंबे समय से अटकी इस परियोजना को सरकारी कंपनी राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम (एनबीसीसी) द्वारा पूरा किया जा रहा है।
पुलिस के अधिकारी ने बताया
दरअसल, हादसे के बाद पुलिस के अधिकारी ने कल बताया था कि लिफ्ट के जरिये मजदूर ग्राउंड फ्लोर से ऊपर जा रहे थे, इसी दौरान लिफ्ट टूटकर 14वीं मंजिल से नीचे गिर गई। शुक्रवार को मरने वाले 4 मजदूरों की पहचान बिहार के बलरामपुर क्षेत्र के निवासी इश्ताक अली (23), बिहार के बांका के अरुण मंडल (40), बिहार के कटिहार निवासी विपोत मंडल (45) और उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के आरिस खान (22) के रूप में की गई थी।

 

 

Advertisement
Next Article