India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Noida News: आज से खुलेगा नोएडा का एलिवेटेड रोड, सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक का काम हुआ पूरा

01:56 AM Jun 01, 2024 IST
Advertisement

Noida News: नोएडा के सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक का एलिवेटिड मार्ग पर मरम्मत का काम पूरा हुआ। एलिवेटिड रोड पर जारी रि-सरफेसिंग और सेकण्ड लेयर का कार्य पूरा हो चुका है। इस एलिवेटिड रास्ते को 1 जून से पहले की तरह खोल दिया गया है। आपको बता दें, नोएडा के सेक्टर 18 से सेक्टर 61 को जोड़ने वाला एलिवेटेड रोड मरम्मत के कारण आने-जाने वाले एक रास्ते को 45 दिन तक के लिए बंद कर दिया गया था।

इस काम को दो चरणों में पूरा किया गया है। पहले चरण में सेक्टर 18 से एनटीपीसी तक रि-सरफेसिंग का कार्य किया गया है। जिसके चलते सेक्टर 18 से सेक्टर 61 की ओर जाने वाले एलिवेटिड रोड पर सेक्टर 18 से एनटीपीसी तक यातायत का आवागमन बंद रहा। इस दौरान एनटीपीसी से सेक्टर 60 तक यातायात का आवागमन पहले की तरह जारी रहा। सेक्टर 18 से रि-सरफेसिंग का काम शुरू होने के कारण एलिवेटिड रोड के ट्रैफिक पुलिस ने 45 दिनों के लिए रूट डायवर्ट किया था।

इससे एलिवेटिड मार्ग रोड से नीचे सेक्टर 31, 25 चौक और सेक्टर 18 अंडरपास में यातायात का दबाव रहा। इसी वजह से 45 दिन के लिए पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन किया था। सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक की एलिवेडेट सड़क की मरम्मत का कार्य 7 अप्रैल से शुरू हुआ था।

Advertisement
Next Article