India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ बर्दास्त नहीं', CM योगी ने अपराधियों को दी चेतावनी

11:46 AM Aug 23, 2024 IST
Advertisement

CM योगी : उत्तर प्रदेश के CM योगी ने अपराधियों को एक बार फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बेटियों की सुरक्षा के साथ किसी ने खिलवाड़ किया तो बर्दास्त नहीं होगा। बता दें कि, CM आदित्यनाथ ने गुरुवार को बीआईटी काॅलेज में आयोजित जनपद स्तरीय वृहद रोजगार एवं ऋण मेला में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी ने 5,000 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र भी सौंपे। साथ ही विभिन्न योजनाओं में चयनित पात्रों एवं एमएसएमई उद्यमियों को 30 करोड़ रुपए के ऋण वितरित किए।

Highlight : 

सीएम योगी ने अपराधियों को दी चेतावनी 

सीएम योगी ने आश्वस्त किया कि बेटियों की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ करेगा तो अगले चौराहे पर उसका इंतजार यमराज करते मिलेंगे। उन्होंने कहा मुजफ्फरनगर के 38 मार्गों के लिए यहां के विधायकों ने प्रस्ताव दिया है। यहां मिनी स्टेडियम का शिलान्यास किया गया है। हमारी सरकार ने कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड लाने वाली यूपी की बेटी पारुल चौधरी को डिप्टी एसपी की सीधी नौकरी दी। प्रदेश के युवाओं की खेल प्रतिभा को आकार देने के लिए मेरठ में पहले स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का निर्माण हो रहा है। जब यह बनकर तैयार होगा, तो यहां का नौजवान ओलंपिक में गोल्ड और सिल्वर लेकर आएंगे।

इससे पहले भी कई बार सीएम योगी दे चुके हैं चेतावनी

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीएम योगी अपराधियों को इस तरह की चेतावनी दे चुके हैं। सीएम योगी का साफ कहना है कि अगर महिलाओं और बेटियों के साथ किसी ने भी कुछ गलत काम किया तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस उसके खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बहन-बेटी असुरक्षित होंगी तो समाज का भविष्य अंधकारमय होगा। योगी ने कहा कि हम लोग सत्ता में इसलिए आए हैं ताकि बेटियां सुरक्षित रहें और व्यापारियों का सम्मान बना रहे।

उन्होंने कहा हमने प्रदेश के 500 खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी दी है और जो भी नौजवान देश के लिए मेडल जीतेगा, यूपी में सरकारी नौकरी उसका इंतजार कर रही होगी। उन्होंने कहा कि पहले यूपी में कोई आना नहीं चाहता था। यहां से लोग भागते थे, कैराना से पलायन हो रहा था। आज यहां से उद्योग भागते नहीं, बल्कि बड़े पैमाने पर निवेश हो रहा है। सहारनपुर और जेवर में एयरपोर्ट बन रहा है। हाईवे का नेटवर्क सुदृढ़ हो रहा है। ये वर्तमान को बेहतर भविष्य देने का प्रयास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article