India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'PM मोदी सभी आम लोगों के दिलों में बसते हैं': अपर्णा बिष्ट यादव

10:40 AM Apr 11, 2024 IST
Advertisement

देश में लोकसभा चुनाव से पहले, भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा बिष्ट यादव ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि समाज के सभी वर्गों के लोग उन पर भरोसा करें। उन्होंने कहा, "भाजपा ने पहले के घोषणापत्रों में जो भी वादे किए थे, वे पूरे हो गए हैं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा पहले कभी हुआ है। पीएम मोदी आम लोगों के दिलों में हैं। मुझे नहीं लगता कि अन्य पार्टियां यह दर्जा हासिल कर सकती हैं।" उन्होंने घोषणा की कि भाजपा का घोषणापत्र अभी आना बाकी है। उन्होंने कहा, ''हमने अनुच्छेद 370 को हटा दिया। कांग्रेस इतने लंबे समय तक सत्ता में थी लेकिन ऐसा नहीं कर सकी। नारी शक्ति वंदन बिल पिछली सरकारों में पारित नहीं हो रहा था लेकिन भाजपा ने इसे पारित करा लिया।''

विकास के लिए लोगों को PM पर भरोसा- अपर्णा यादव

उन्होंने वैश्विक स्तर पर देश की छवि को गौरवान्वित करने का श्रेय पीएम मोदी को दिया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि समाज के सभी वर्गों के लोग विकास के लिए पीएम मोदी पर भरोसा करते हैं। हमारे राष्ट्रीय राजमार्ग बेहतर बनाए गए हैं।"
उन्होंने कहा, "हमारी सरकार ने महिला सुरक्षा और सशक्तीकरण के लिए जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं लगता कि पिछली किसी भी सरकार ने किया हो।" उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पर एक धर्म के लिए काम करने का आरोप लगता रहा है लेकिन हम सभी के विकास के लिए काम करते हैं।''

19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव

उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार ने तीन तलाक को खत्म कर दिया। हम मदरसा शिक्षा को तकनीकी रूप से उन्नत करके इसके आधुनिकीकरण के लिए काम कर रहे हैं।" लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होने वाले सात चरणों में होंगे। उत्तर प्रदेश, जो संसद में अधिकतम 80 सांसदों को भेजता है, सभी सात चरणों में मतदान करेगा। चरण एक और दो के लिए मतदान 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को होंगे। इसके बाद, राज्य में एक बार फिर 7 मई और 13 मई को तीसरे और चौथे चरण में मतदान होगा। उत्तर प्रदेश के मतदाता भी 20 मई, 23 मई और 1 जून को पांचवें, छठे और सातवें चरण में मतदान करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Advertisement
Next Article