India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi Ghazipur Visit: पीएम मोदी आज गाजीपुर में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

01:50 AM May 25, 2024 IST
Advertisement

PM Modi Ghazipur Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गाजीपुर जिले में आरटीआई मैदान में चौथी बार जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज आरटीआई ग्राउंड में बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जनसभा करते हुए लोगों से वोट करने की अपील करेंगे। जिला सूचना विभाग के मुताबिक आज शाम पीएम मोदी करीब 5:25 तक अपने जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। कार्यक्रम के लिए सभा स्थल पर मंच और टेंट का काम लगभग पूरा हो चुका है। इस मैदान की क्षमता एक लाख के पास आंकी गई है। इससे पहले पीएम मोदी इस मैदान में 2016, 2019 और 2022 में तीन बार आकर जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

पीएम मोदी के रैली के प्रभारी भाजपा प्रदेश मंत्री और गाजियाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष बसंत त्यागी, सहारनपुर के विधायक राजीव गुंबर, भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। इसके पूर्व पत्रकारों से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के प्रभारी भाजपा प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली ऐतिहासिक होगी। कहा कि हर सभा स्थल की तरह प्रधानमंत्री का लगभग एक घंटे का पूरा कार्यक्रम होगा।

PM की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। उनकी सुरक्षा के लिए भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है। चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर रखी जा रही है और माहौल बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए है। जनसभा स्थल के आस-पास के इलाकों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। आम आदमी की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article