India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पीएम मोदी अपने जन्मदिन पर इन राज्यों को देंगे रिटर्न गिफ्ट, जानिए क्या रहेगा खास?

08:05 AM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब सिर्फ भारतीय नेता ही नहीं बल्कि उन नेताओं के भी दोस्त माने जा रहे हैं जो विश्व में सबसे लोकप्रिय थे अब लोकप्रिय नेताओं की गिनती में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सबसे आगे नजर आ रहा है। भले ही पक्ष विपक्ष के आरोप प्रत्यारोप के खेल जारी रहे, भले ही विपक्ष द्वारा मोदी सरकार पर लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हो, लेकिन फिर अगर बच्चो से लेकर बूढ़ों से जब उनके पसंदीदा नेता के बारे में पूछा जाता है तो उनके मुख पर हमेशा एक ही नाम रहता है। अबकी बार भी मोदी सरकार! ऐसा सर भारत की जनता ही नहीं बल्कि अमेरिका द्वारा जारी किए गए एक रिपोर्ट में भी बताया गया की पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है। इस बार g20 की अध्यक्षता अपना कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत और भारत वासियों का नाम विदेश में चमकाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जल्द ही जन्मदिन आने वाला है यह जन्मदिन 17 सितंबर को आएगा जब पीएम मोदी 73 वर्ष के हो जाएंगे। इस बार प्रधानमंत्री मोदी के लिए कई गिफ्ट तैयार किया जा रहे हैं लेकिन पीएम मोदी अपने जन्मदिन से पहले ही कई राज्यों में रिटर्न गिफ्ट दे रहे हैं जिसके कारण राज्य के हालातो में कई सुधार देखने वाले हैं चलिए जानते हैं कि आखिरकार वह कौन से राज्य हैं जहां पीएम मोदी एक नई सौगात लेकर आ रहे हैं। 
पीएम मोदी देंगे काशी को रिटर्न गिफ्ट
रविवार यानी 17 सितंबर के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की तैयारी वाराणसी में काफी जोरों शोरों से हो रही है। वही उत्तर प्रदेश के वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके के लिए खास तैयारी भी चल रही है। जहां 15 दिन तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जाएगा। जस्ट थे रन कई भावी कार्यक्रम भी होंगे जहां पीएम मोदी कई खास ऐलान भी करेंगे। बता दे कि पूरे 15 दिन के कार्यक्रम में सातवें दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी को हजारों करोड़ों का रिटर्न गिफ्ट देने वाले हैं। पीएम मोदी अपनी जन्मदिन 17 सितंबर के बाद 23 सितंबर को वाराणसी का दौरा करेंगे जहां वह वाराणसी के लोगों को 14000 करोड़ की सौगात देंगे। 
पुलिस कमिश्नर ने बताई पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के बारे में पूरी बात
वाराणसी के पुलिस कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिन अंतरराष्ट्रीय गंजारी में प्रस्तावित इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम का भूमि पूजन करने वाले हैं। इसके अलावा उनके इस दौरे पर 16 अटल आवासीय विद्यालय का लोकार्पण भी होने वाला है। जिस कारण उनके सुरक्षा का बड़ा इंतजाम किया गया है।
Advertisement
Next Article