India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bulandshahr में Chhath Puja को लेकर अलर्ट पर पुलिस-प्रशासन, ड्रोन से होगी निगरानी

11:30 AM Nov 18, 2023 IST
Advertisement

Uttar Pradesh: बुलन्दशहर में छठ पूजा पर्व को लेकर तैयारियां जोरों से की जा रही है।बता दें छठ पूजा की तैयारियों को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है। एसएसपी श्लोक कुमार लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे है। उनके साथ अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ, जोन मेरठ राजीव सभरवाल अनूपशहर पहुंचकर गंगा घाट पर छठ पूजा के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।
ट्रैफिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करवाने के भी दिए निर्देश
आपको बता दें पुलिस अधिकारियों को घाट पर सुरक्षा के दृष्टिगत बैरिकेटिंग आदि एवं आवश्यक पुलिस बल की तैनाती करने के निर्देश दिए। अपर पुलिस महा निर्देशक मेरठ राजीव सवरवाल ने गंगा घाट तक आने वाले सभी रास्तो पर ट्रैफिक व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करवाने के भी निर्देश दिए। जिससे पूजा करने आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
प्रशासनिक अमला गंगा घाट पहुंचा
तो वहीं, इसके अलावा प्रशासनिक अमला गंगा घाट पहुंचा। जहां गोताखोर की तैनाती का जायजा लिया।इस मौके पर एसएसपी श्लोक कुमार के साथ अपर पुलिस अधीक्षक बजरंग बली चौरसिया, क्षेत्राधिकारी अनूपशहर पूर्णिमा सिंह, पुलिस उपाधीक्षक यातायात अन्विता उपाध्याय आदि पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।
यातायात व्यवस्था का किया गया पुख्ता इंतजाम
एसएसपी बुलन्दशहर श्लोक कुमार ने बताया कि छठ पूजा को लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के साथ साथ यातायात व्यवस्था का भी पुख्ता इंतजाम किया गया है। गंगा घाटों तक आने वाले सभी रास्तो पर जरूर के हिसाब से बेरिकेटिंग भी की गई है। जिससे गंगा घाट पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई समस्या का सामना ना करना पड़े। इसके अलावा घाटो पर गोताखोर भी लगातार तैनात रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article