India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aligarh के सचिन लौर Rajouri में हुए शहीद, CM Yogi ने दी श्रद्धांजलि

12:33 PM Nov 24, 2023 IST
Rajouri Encounter
Advertisement

Rajouri Encounter: राजौरी में मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए सैनिकों में से एक सचिन लौर की शहादत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख प्रकट किया है।बता दें सोशल मीडिया साइट एक्स पर सीएम योगी ने लिखा- राष्ट्र की सेवा में शहीद हुए जनपद अलीगढ़ निवासी पैरा कमांडो सचिन लौर (Commando Sachin Laurजी को विनम्र श्रद्धांजलि। संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। इस दुःखद घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं। प्रभु राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति!

आपको बता दें इससे पहले सीएम ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जनपद आगरा निवासी सेना के कैप्टन  शुभम गुप्ता जी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। साथ ही, शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद शुभम गुप्ता जी के नाम पर करने की भी घोषणा की है।

Encounter में कई जवान शहीद हो गए
Rajouri Encounter: दरअसल, राजौरी में आतंकियों से मुकाबला करते हुए अपनी जान न्योछावर करने वाले कर्नाटक के मंगलोर के निवासी कैप्टन एम वी प्रांजल (63 राष्ट्रीय राइफल्स), उत्तर प्रदेश के आगरा के निवासी कैप्टन शुभम गुप्ता (9 पैरा), जम्मू-कश्मीर के पुंछ के निवासी हवलदार अब्दुल माजिद, उत्तराखंड के नैनीताल रहने वाले लांस नायक संजय बिष्ट और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के पैराट्रूपर सचिन लौर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article