India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ram Mandir Inauguration: 'इन लोगों को जनता से कोई मतलब नहीं', राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने कांग्रेस को घेरा

10:25 AM Jan 02, 2024 IST
Satyendra Das Ji Maharaj
Advertisement

Ram Mandir Inauguration: कांग्रेस नेता उदित राज की मनुवाद टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास जी महाराज ने सबसे पुरानी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस केवल प्रधानमंत्री की आलोचना करने पर काम कर रही है। कांग्रेस नेता उदित राज ने यह कहकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया कि 500 साल बाद मनुवाद लौट रहा है। आचार्य सत्येन्द्र दास जी महाराज ने कहा, प्रधानमंत्री जो कर रहे हैं वह सबका साथ, सबका विकास है। वे (कांग्रेस) सत्ता में आना चाहते हैं लेकिन उन्हें कोई सत्ता नहीं मिलने वाली है। क्योंकि जनता सत्ता देती है और इन लोगों को जनता में कोई दिलचस्पी नहीं है। वे केवल प्रधान मंत्री की आलोचना पर काम कर रहे हैं, कुछ भी काम नहीं करेगा। राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा, यह तय है कि 2024 में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाएगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

उदित राज ने ट्वीट कर दी सफाई

 

आलोचना झेलने के बाद उदित राज ने अपने पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि वह राम मंदिर का विरोध नहीं कर रहे हैं और उनके ट्वीट को मंदिर से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा, जब मैंने मनुवाद की वापसी के बारे में लिखा तो बीजेपी और गोदी मीडिया को गुस्सा क्यों आया? मुझे समझ नहीं आया, असम के CM सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि ऊंची जातियों की सेवा करना शूद्रों का कर्तव्य है और जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने विरोध किया, इसे हटा दिया और भाग गए।

मोदी जी ने 2007 में कर्मयोग नामक पुस्तक लिखी, जिसमें मैला ढोने वालों को आध्यात्मिकता का अनुभव होता है। राम मंदिर कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान, पीएम मोदी ने निषाद परिवार से मुलाकात की और प्रचार किया कि मोदी भगवान राम हैं और मदद मांगने गए। अगर मोदी जी एक नागरिक के रूप में या एक प्रधानमंत्री के रूप में गए होते तो यह प्रचारित नहीं किया जाता कि वह निषाद परिवार से मिलने गए थे और अब बीजेपी ने पलटवार करने की कोशिश की है या वह लाभार्थी से मिलने गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article