India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खीरा-ककड़ी बेचने वाला बना जल्लाद, एक के बाद एक 2 ई-रिक्शा वालों को ऊतार दिया मौत के घाट, अब खुल गया राज

02:26 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

आज कल हर जगह पर क्राइम तेजी से बढ़ रहा है। अब एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है। जहां खीरा-ककड़ी खाने वाले शख्स दानिश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 2 ई-रिक्शा चालकों को मौत के घाट ऊतार दिया। अब पुलिस के जांच में पता चला है कि इनकी एक गैंग चलती थी। जो ई-रिक्शा ड्राइवरों को जंगल में ले जाते थे, जिसके बाद उनको लूटकर मौत के घाट ऊतार देते थे। ये गैंग आपने काम को खास कर रात में अंजाम देते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के मुख्य आरोपी दानिश ने अपने दो साथियो के साथ मिल कर अभी तक दो ई-रिक्शा चालकों को मार चूका था। उन्होंने एक तीसरे ई-रिक्शा चालक को भी अपना निशाना बनाया था, जिसका तीनो ने गला काट कर एक कुएं में फेंक दिया था। पर समय रहते पुलिस ने उसकी जान बचा ली। इस मामले पर मुरादाबाद पुलिस की तरफ से कहा गया आरोपी दानिश खीरा-ककड़ी बेचा खचा करता था। उसको नशे की लत थी।

बाद में अपने नशे के लिए उसने ई-रिक्शा चालकों को अपना शिकार बनना शुरू कर दिया। दानिश अपने दो और साथियों के मिलकर ई-रिक्शा ड्राइवरोक्ष को जंगल में ले जाकर मार कर उनेक ई-रिक्शा की बैटरी निकलकर बेच देते थे। जिससे उनको जो पैसा मिलता था, उसको वो नशे करने के लिए इतेमाल करते थे। इस मामले में पुलिस ने सबसे हैरान करने वाला खुलासा किया। मुरादाबाद पुलिस के मुताबिक दानिश ने उस ई-रिक्शा वाले को ही शिकार बनाया जो उसके खेत से खीरा लेने के लिए आया करता था।

एक शाम को दानिश ने पूरे प्लान के साथ अपने तीन साथियों के साथ इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया। मामला अब सभी जगहों पर वायरल हो रहा है, साथ ही कई सावालों का जन्म दे रहा है। पुलिस ने कहा दानिश सिर्फ नशे के लिए के इन कामों को अंजाम दिया करता था। जिसके लिए उसने दो लोगों को मार दिया और तीसरे को मौत के घाट ऊतार दिया। अब पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है।

 

Advertisement
Next Article