India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिना ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स ने चला दी गाड़ी, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा माथा

10:53 AM Dec 17, 2023 IST
Advertisement

Car Driving Viral Video : सोशल मीडिया पर हर दिन बहुत सारे वीडियो बेहद वायरल हो जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो लोगों को हंसाते हैं तो कुछ हैरान कर देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है जो आपको हैरान भी करता है और हंसा भी देता है? यह बहुत आम नहीं है, लेकिन जब ऐसा होता है, तो यह सोशल मीडिया पर वाकई वायरल (Car Driving Viral Video) हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : ये पोस्ट एक्स पर @1no_aalsi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस वायरल वीडियो में एक कार है जो चल रही है। जो व्यक्ति वीडियो बना रहा है वह कार के करीब आता है और उसे कुछ अलग और अजीब दिखाई देता है। कार चलाने वाला व्यक्ति यात्री सीट पर बैठा है और स्टीयरिंग व्हील को कंट्रोल (Car Driving Viral Video) करने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल कर रहा है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति हैरान हो जाता है और ड्राइवर से पूछता है कि क्या कार ख़राब है या क्या यह हमेशा ऐसे ही काम करती है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसी कार पहले कभी नहीं देखी है।

ऐसा करना होगा बेहद खतरनाक

Car Driving Viral Video

यह वीडियो एक्स पर गगन नाम के शख्स ने @1no_aalsi_ नाम के अकाउंट से पोस्ट (Car Driving Viral Video) किया गया था। वीडियो को अब तक 1,95,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने वाले कुछ लोगों ने कहा- अरे भैया हम लोग अलाहबादी हैं, यह तो कुछ भी नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- Mentos Zindgi। एक और यूजर ने लिखा- वो ड्राइविंग स्कूल वाली गाड़ी होगा, दोनों तरफ ब्रेक और क्लच वाली। हालांकि इस तरह गाड़ी चलाना खतरनाक साबित हो सकता है। इसलिए हमारा (Car Driving Viral Video) आपसे अनुरोध है कृपया इस स्टंट को आप ट्राई मत कीजिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article