India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Loksabha Election 2024 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यूपी के गोरखपुर में करेंगे रोड शो

03:55 AM May 29, 2024 IST
Advertisement

Loksabha Election 2024 : लोकसभा 2024 के अंतिम चरण के चुनाव के लिए मदतान 1 जून को होगा। इसके लेकर सभी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार कर रही है। सभी पार्टी के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरे हुए है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रोड शो करेंगे। उनका रोड शो घोष कंपनी, रेती रोड, नखास, बक्शीपुर, आर्यनगर होते हुए विजय चौक पर समाप्त होगा। भाजपा प्रदेश नेतृत्व से कार्यक्रम तय हो गया है। भाजपा क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डॉ सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि रोड शो तीन किलोमीटर का होगा। व्यापारी संगठन अलग-अलग चौराहों पर रोड शो का स्वागत करेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, देश के गृह मंत्री अमित शाह देवरिया सदर लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के पक्ष में चीनी मिल मैदान में सुबह 10 बजे से एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके लिए पार्टी के तरफ से तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इसके साथ ही अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 मई को दिन में 3:30 बजे से टाउनहाल से रोड शो करेंगे। आपको बता दें, अमित शाह के साथ इस रोड शो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी होंगे।

बीएल संतोष गोरखपुर में करेंगे बैठक

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष आज गोरखपुर के प्रवास पर रहेंगे। बीएल संतोष सुबह 9:30 बजे भाजपा कार्यालय रानीडीहा सिकटौर रोड गोरखपुर में आयोजित संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article