India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्कूल से घर जा रही छात्रा से की थी छेड़छाड़ UP पुलिस ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

05:30 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
उत्तर प्रदेश को आजकल जीरो क्राईम के लिए जाना जा रहा है क्योंकी  यूपी की योगी सरकार ने पुलिस को कड़े निर्देश दिए है की वो अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करे। इसलिए यूपी पुलिस ने एक मामले में अपराधियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एनकाउंटर कर दिया जिसको देखकर अपराधियों में भी हड़कंप मच चुका है।
अंबेडकरनगर में यूपी पुलिस का एनकाउंटर
दरअसल अंबेडकरनगर में स्कूली छात्रा से छेड़खानी के एक  मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार  किया था।  लेकिन इसी दौरान तीनों ही आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद यूपी पुलिस ने तीनों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और तीनो को फिर से गिरफ्तार कर लिया।
फरार होने की कोशिश में थे बदमाश
इस एनकाउंटर में  दो आरोपियों के पैर में गोली लगी  और तीसरे आरोपी के भागने के दौरान पैर में फ्रैक्चर आ गया इस तीसरे  आरोपी को नाबालिग बताया जा रहा है।
क्या था पूरा मामला
पूरे मामले की बात करें तो शुक्रवार के दिन स्कूल से घर लौट रही छात्रा से  तीनों आरोपियों ने छेड़छाड की इस दौरान छात्रा सड़क पर गिर गई इसके बाद पीछे से आ रही बाईक ने छात्रा को कुचल दिया जिसके बाद छात्रा की मौत हो गई। सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है।  वहीं घटना के बाद छात्रा के पिता ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी FIR के बाद ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
अंबेडकरनगर के पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा
इस मामले को लेकर अंबेडकरनगर के पुलिस अधीक्षक अजीत सिन्हा ने कहा है  कि दो आरोपियों शाहबाज और फैसल ने इलाज के दौरान भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस मुठभेड़ में उनके पैर में गोली लग गई। तीसरा आरोपी नाबालिग है, भागते समय उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। तीनों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। ताकि छात्रा को इंसाफ मिल सके ।

Advertisement
Next Article