India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आजम खान को लेकर गरमाई यूपी की सियासत, केशव प्रसाद ने किया अखिलेश यादव के आरोपों पर पलटवार

03:38 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
उत्तर प्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। बता दें समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी को लेकर सियासी विवाद बढ़ता जा रहा है।जहां इस कार्रवाई को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव ने  केंद्र सरकार पर हमला किया है, तो वहीं अब इस जुबानी जंग में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी कूद गए हैं, अखिलेश यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष के लोगों को अगर ये लगता है कि भ्रष्टाचार करने के बाद उन पर कार्रवाई नहीं होगी तो ये गलत है। 
अड़चन और माहौल खराब करने का प्रयास नहीं करना 
आपको बता दें केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि “अगर वे समझते हैं कि विपक्ष के लोग भ्रष्टाचार कर उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं होगी, तो ऐसा नहीं है, अगर सरकार को सूचना मिलेगी तो IT विभाग को छापा मारने का अधिकार है,अगर कोई संस्था अपनी जांच कर रही हो,उस बीच किसी राजनेता का बयान, बाधा, अड़चन और माहौल खराब करने का प्रयास नहीं करना चाहिए।
सरकार जितनी कमजोर होगी उतना ही विपक्ष पर छापे बढ़ते जाएंगे-अखिलेश
दरअसल, इससे पहले अखिलेश यादव ने आजम खान पर हो रही इनकम टैक्स की कार्रवाई को लेकर बीजेपी और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया था, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, कि “सरकार जितनी कमजोर होगी उतना ही विपक्ष पर छापे बढ़ते जाएंगे।”
Advertisement
Next Article