India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

UP: अखिलेश यादव पर बरसे संजय निषाद, सपा सरकार में हुआ था निषाद का एनकाउंटर

07:11 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

UP: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बीते दिनों आरोपी मंगेश यादव का एनकाउंटर किया गया। अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर सवाल उठाए। इसके बाद से सियासी घमासान जारी है। इसी बीच, रविवार को योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद ने इस मामले पर अपनी सरकार का बचाव किया। पत्रकारों से बात करते हुए संजय निषाद ने कहा कि 7 जून 2015 को गोरखपुर में रेल आंदोलन के दौरान मेरे एक भाई अखिलेश निषाद पर गोली चलाई गई और वह मारा गया, उस समय सपा सरकार थी। क्या निषाद के बेटे को मारने में पुलिस भक्षक नहीं थी? उन्होंने कहा कि मुझे भी 302 का मुलजिम बनाया गया था। अगर मेरा समाज नहीं होता, तो मैं जेल में सड़ रहा होता। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है।

विपक्ष के पास सिर्फ बयानबाजी- संजय निषाद

आज मुलजिम आगे है और पुलिस पीछे दौड़ रही है। पिछली सरकारों में अपराधी पुलिस को दौड़ाते थे, लेकिन आज भयमुक्त वातावरण है। अपराधियों को पुलिस दौड़ा रही है। अगर अपराधी पुलिस को कुछ करेगा, तो अपनी सुरक्षा में पुलिस भी कुछ करेगी। अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर उनके समय में सब कुछ सही था, तो जनता ने उन्हें सत्ता से दूर क्यों किया। हमारी व्यवस्था सही है, जनता जनार्दन होती है, जनता जज होती है। जनता फैसला लेती है और जनता के हितों के लिए हमारी सरकार फैसला ले रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास बयानबाजी के अलावा कुछ बचा नहीं है। विपक्ष को काम का जिक्र करना चाहिए, ताकि जनता उनसे ख़ुश होकर फिर से राजनीति में अवसर प्रदान करे। काम तो कुछ किया नहीं, जनता ने हटा दिया।

मंगेश यादव का एनकाउंटर

बता दें कि सुलतानपुर में 5 सितंबर को पुलिस एनकाउंटर में मंगेश यादव को गोली लगने से मौत हो गई थी। मंगेश यादव की एनकाउंटर के बाद प्रदेश में राजनीतिक उठापटक जोरों पर है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर को गलत बताते हुए अपराधी की जाति देखकर एनकाउंटर का आरोप लगाया था। जिला प्रशासन की ओर से इस एनकाउंटर के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article