India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttar Pradesh : मुख्तार अंसारी से टक्कर लेने वाले अनुराग आर्य बने बरेली के नए एसएसपी

09:26 AM Jun 26, 2024 IST
Anurag Arya
Advertisement

Uttar Pradesh : मुख्तार अंसारी के साम्राज्य को ध्वस्त करने के लिए चर्चित आईपीएस अनुराग आर्य को बरेली का एसएसपी बनाया गया है। बता दें कि बरेली में प्लॉट पर कब्जे को लेकर खुलेआम फायरिंग की घटना के बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को हटा दिया गया है। उन्हें एसटीएफ का एसएसपी बनाया गया है। अनुराग आर्य को बरेली का एसएसपी बनने पर कई नई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Highlight : 

आईपीएस अनुराग आर्य बने बरेली के एसएसपी

बरेली में प्लॉट पर कब्जे को लेकर खुलेआम फायरिंग की घटना के बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को हटा दिया गया है। उन्हें एसटीएफ का एसएसपी बनाया गया है। वहीं, मुख्तार अंसारी के साम्राज्य को ध्वस्त करने के लिए चर्चित आईपीएस अनुराग आर्य को बरेली का एसएसपी बनाया गया है। उनके सामने बरेली में नई तरह की चुनौतियां होंगी। यहां विभाग में ही मौजूद भेदियों को तलाशना और उनसे निपटना होगा। भूमाफिया, तस्करों और पुलिस के गठजोड़ को खत्म करना होगा।

भूमाफिया, खनन जैसे धंधों पर लगेगी लगाम

2013 बैच के आईपीएस अनुराग आर्य बागपत के मूल निवासी हैं। वह 2019 में सबसे पहले मऊ में एसएसपी बने थे। अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई के लिए उन्हें जाना जाता है। उन दिनों वहां माफिया मुख्तार अंसारी व उसके गुर्गों का आतंक था, जिसे उन्होंने कुचल दिया। करीब ढाई साल से वह आजमगढ़ के एसपी हैं। बरेली में उन्हें स्मैक तस्करी से लेकर भूमाफिया, खनन जैसे धंधों पर लगाम लगानी होगी।



एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान का तबादला

निवर्तमान एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान यहां 11 माह तक तैनात रहे। चर्चा है कि हालिया बवाल की वजह से उनका तबादला किया गया है, पर विभागीय स्तर पर कहा जा रहा है कि उन्हें बेहतर काम का इनाम मिला है। वर्ष 2012 बैच के आईपीएस घुले सुशील चंद्रभान 30 जुलाई 2023 को उस वक्त जिले के कप्तान बनाए गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article