India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

उत्तर प्रदेश : कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने की UP के अगले मुख्यमंत्री की भविष्यवाणी! विपक्ष ने बनाई ऐसी रणनीति

12:41 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
जब से “अजय राय” यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं तब से वह लगातार संगठन को मजबूत करने के लिए बैठक कर रहे हैं।  आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अजय राय युवा शक्ति को दिशा देने के लिए अपने वरिष्ठ नेताओं के अनुभव का पूरा लाभ लेने का प्रयास कर रहे हैं।  इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पार्टी मुख्यालय में पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों के साथ बैठक किया।  बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र सुनील शास्त्री, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्या बहन 95 वर्षीय पूर्व विधायक चन्द्रभाल मणि तिवारी समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं को सम्मानित भी किया गया।  
बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए हो रहे लगातार प्रयास 
प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ब्लॉक और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। पार्टी मुख्यालय में मंगलवार को 50 से अधिक पूर्व सांसद और पूर्व विधायक पहुंचे और अपने अनुभवों को सबके साथ साझा किया।  साथ ही सबने पार्टी के लिए पूरी मेहनत के साथ काम करने का भरोसा भी दिलाया। 
प्रदेश अध्यक्ष राय ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के अनुभवों और विचारो से प्रदेश संगठन को मिली नई दिशा 
प्रदेश अध्यक्ष राय ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के अनुभवों और विचारो से प्रदेश संगठन को नई दिशा और ऊर्जा मिलेगी।  साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के जीत का अजय राय ने भरोसा जताया और दावा किया कि वर्ष 2027 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी का होगा। इस बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद जफर अली नकवी, मोहम्मद मुकीम, पूर्व विधायक सुधीर राय, श्याम किशोर शुक्ला, चौधरी रविंद्र प्रताप, अफरोज अली जैसे वरिष्ठ नेताओं ने अपने अनुभवों को साझा किया। वही साथ ही सपा नेता और पूर्व मंत्री श्यामलाल रावत समेत कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।  
Advertisement
Next Article