India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttar Pradesh : फंदे से लटकता देखा किशोरी का शव तो परिवार में मचा हड़कंप

04:31 PM Jun 02, 2024 IST
Uttar Pradesh
Advertisement

Uttar Pradesh : यूपी में बहराइच जिले के थाना पयागपुर क्षेत्र में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी का शव फंदे से लटकता मिला। सुबह जब परिवार के लोगों ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतिका के माता पिता से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है।

Highlight :

परिवार ने पुलिस को दी सूचना

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना पयागपुर क्षेत्र के ग्राम अमीनपुर सचौली निवासी संध्या (17) शनिवार शाम को खाना खाने के बाद छत पर बने कमरे में सोने चली गई। परिवार के लोगों का कहना है कि जब रविवार सुबह लोग नीचे से ऊपर पहुंचे तो देखा कि संध्या ने अपने दुपट्टे से फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया है। परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

मृतका का मोबाइल गायब

पयागपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतका का मोबाइल गायब है। उसकी तलाश में पुलिस लग गई है। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है। थानाध्यक्ष पयागपुर कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक बालिका का पंचनामा कर शव कब्जे में ले लिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पयागपुर थाना क्षेत्र के अमीनपुर सचौली ग्राम में रामतेज गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविवार सुबह जब बेटी नीचे नहीं उतरी तो पिता रामतेज छत पर बने कमरे में उसे देखने के लिए गए। जब उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो छत के कुंडे से फांसी से लटकता संध्या का शव देख उनके होश उड़ गए। उनकी चीख पर परिवार के अन्य लोग भी भागकर ऊपर पहुंचे। सभी ने शव को फंदे से उतार कर पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर पयागपुर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष पयागपुर कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि एक किशोरी का शव घर के कमरे में फंदे से लटकता मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article