India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इटावा हादसे में सात लोगों की मौत, सीएम योगी ने जाताया दुख

12:03 PM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार रात इटावा में हुए हादसे में मारे गए सात लोगों की मौत पर शोक जताया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार रात करीब 12:30 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दिल्ली जा रही डबल डेकर बस और कार के बीच टक्कर हो गई।

इटावा हादसे में सात लोगों की मौत

सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस बीच, सैफई पीजीआई के सीएमओ डॉ विवेक चौधरी ने कहा कि हादसा आधी रात के बाद हुआ। उन्होंने कहा, "बस और कार में टक्कर हो गई और करीब 50 मरीज यहां आए। छह से सात मरीज गंभीर हैं।"

रायबरेली से दिल्ली जा रही थी बस

घटना के बारे में बात करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजय कुमार वर्मा ने बताया, "रायबरेली से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस रात करीब 12:30 बजे एक कार से टकरा गई। कार लखनऊ जा रही थी। बस में 60 लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौत हो गई। घायल हुए 20 से 25 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार तीन लोगों की भी मौत हो गई है। दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि कार चालक गाड़ी चलाते समय सो गया था।"

भर्ती लोगों को सर्वोत्तम उपचार दिया जा रहा है

एसएसपी ने कहा, "सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि भर्ती लोगों को सर्वोत्तम उपचार दिया जा रहा है। अन्य लोगों के लिए भी बचाव अभियान चलाया जा रहा है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि अन्य सभी लोग अपने गंतव्य तक पहुंचें।" इससे पहले, 31 जुलाई को, एक अधिकारी ने कहा कि बरेली जिले के मथुरापुर क्षेत्र में देर रात एक कार के मिनी ट्रक से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article