India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttar Pradesh: अयोध्या राम मंदिर में इतने किलो सोने का दान करेंगे महाठग Sukesh Chandrashekhar

10:04 AM Nov 28, 2023 IST
Advertisement

Sukesh Chandrasekhar Donate Diamond: सुकेश के मुताबिक मुकुट उसके निर्देश के द्वारा डिजायन किया गया है। सुकेश ने कहा है कि मैं और मेरा परिवार श्री राम के भक्त हैं। हमारे पास सब कुछ है। इस जीवन में उनका आशीर्वाद है। यह पल मेरे लिए ऐतिहासिक है। अगर ऐसा होता है तो यह सपने जैसा होगा। यह पल हमारे लिए एक बड़ा आशीर्वाद है।

सुकेश चंद्रशेखर देंगे 11 किलो सोने से बना मुकुट
बता दें कि ठगी के अपराध में कैद सुकेश चंद्रशेखर ने अयोध्या मंदिर में रामलाल की मूर्ति के लिए सोने की मुकुट दान करने की इच्छा जताई है। इसके लिए सुकेश ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख को दो पेजों की चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उसने लिखा कि वह रामलाल की मूर्ति के लिए एक मुकुट दान करना चाहता है।

मुकुट में लगेंगे 101 हीरे
मैं अपनी व्यक्तिगत क्षमता प्रदान करना चाहता हूं। जो मुकुट वह देना चाहता है। उसका वजन 11 किलो है और वह ठोस 1916.24 कैरेट सोने से बना है। इसके अलावा इस मुकुट में 101 हीरे लगे हैं। इस हीरे का वजन 5 का है। इसी के साथ मुकुट के बीच में पन्ना पत्थर लगा है। जो 50 कैरेट का है।

ट्रस्ट को चंद्रशेखर के पर्सनल स्टाफ करेंगे भेंट
मुकुट दान के लिए चंद्रशेखर ने अपने स्टाफ सदस्य और अपने कानूनी सलाहकार अनंत मलिक को अधिकृत किया है। जो ट्रस्ट को मुकुट भेंट करेंगे। सोने का मुकुट दिसंबर के पहले सप्ताह तक पूरा होने की उम्मीद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article