India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘सरकार चुप नहीं बैठेगी’, डोडा आतंकी हमले पर यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर

07:54 AM Jul 17, 2024 IST
Advertisement

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हाल ही में हुए आतंकी हमले की घटना को "बहुत दुखद" बताया, जिसमें चार सुरक्षाकर्मी मारे गए थे। उन्होंने कहा कि सरकार चुप नहीं बैठेगी और जवाबी कार्रवाई की जाएगी।

Highlights

चार सैन्यकर्मियों ने अपनी जान गंवाई

16 जुलाई को डोडा मुठभेड़ में आतंकवादियों से लड़ते हुए चार सैन्यकर्मियों ने अपनी जान गंवा दी थी। राजभर ने कहा, "आज जो घटना हुई, वह बहुत दुखद है। हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है और घटना का जवाब भी देगी। और देश की जनता ने सुरक्षा की जो जिम्मेदारी एनडीए को दी है, उसके लिए हमारी सरकार और हमारे प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता और देश को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"



उन्होंने विपक्ष से किसी भी आतंकी हमले पर राजनीति न करने का आग्रह किया और इस तरह के हमलों को रोकने के लिए उनके सुझाव मांगे। राजभर ने कहा, "विपक्ष को सुझाव देना चाहिए कि क्या बेहतर किया जा सकता है, किसी भी आतंकी हमले पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए, राहुल गांधी का बयान उनका बयान है लेकिन सरकार अपना काम कर रही है।"

'सरकार चुप नहीं बैठेगी'-कैबिनेट मंत्री

विपक्षी दलों ने मंगलवार को केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि सीमा पार आतंकवाद के खिलाफ एकजुट राष्ट्रीय प्रयास की जरूरत है। कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस कायराना हरकत की कड़ी निंदा की और मोदी सरकार की प्रतिक्रिया की आलोचना की। खड़गे ने कहा, "जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकी मुठभेड़ में एक अधिकारी समेत 4 बहादुर सेना के जवानों की शहादत से बेहद दुखी हूं। हमारी संवेदनाएं हमारे उन बहादुर जवानों के परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने भारत माता की सेवा में सर्वोच्च बलिदान दिया।" कांग्रेस पार्टी ने 'एक्स' पर एक ग्राफिक पोस्ट करके केंद्र सरकार की आलोचना की, जिसमें दावा किया गया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के तीसरे कार्यकाल के 38 दिनों के भीतर ही नौ आतंकवादी हमले हो चुके हैं। पोस्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि हाल ही में हुए इन आतंकवादी हमलों में 12 सैनिक मारे गए, 13 घायल हुए, 10 नागरिक मारे गए और 44 घायल हुए।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article