India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarpradesh : मुठभेड़ के बाद कौशांबी से इनामी बदमाश गिरफ्तार

12:11 PM Dec 25, 2023 IST
Criminal with reward arrested from Kaushambi after encounte
Advertisement

कौशांबी जिले की करारी थाना पुलिस और विशेष अभियान समूह (SOG) के संयुक्त दल ने सोमवार सुबह वांछित 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (SP) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के चरवा थाना में दर्ज पशु तस्करी व पशु चोरी के आरोपों में वांछित अभियुक्त रईस अहमद के संबंध में पुलिस को मुखबिर से उसके हिसामपुर डेरा के पास छिपे होने की सूचना मिली थी।

एसपी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस व एसओजी टीम ने अहमद को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की थी। पुलिस को देखते ही अभियुक्त ने पुलिस बल पर गोली चला दी और भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी गोलीबारी में अभियुक्त घायल हो गया। रईस अहमद को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी ने आगे बताया कि मुठभेड़ के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर कौशांबी जिले के साथ चित्रकूट एवं प्रयागराज जिलों में गोकशी पशु तस्करी, पशु चोरी व पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 23 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध 2018 में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की गई थी। उसका नाम कौशांबी जिले के करारी थाने में हिस्ट्रीशीटर बदमाश के रूप में दर्ज है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article