India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Varanasi: CM योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, काशी में विकास कार्यों का लिया जायजा

12:00 AM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

Varanasi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच चुके हैं। सीएम योगी सोमवार को करीब 4:23 बजे पर वाराणसी के पुलिस लाइन पहुंचे। हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद उनका काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा। जिसके बाद उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। सीएम योगी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई निर्देश दिए। सीएम योगी ने भारत सेवा आश्रम संघ के दुर्गा पूजा कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण किया।

Highlight 

 

धर्म के खिलाफ बोलने वाले को कठोर सजा दी जाएगी

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने भारत सेवा आश्रम संघ के साथ ही सनातन धर्म के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति अगर आस्था के साथ खिलवाड़ करेगा, महापुरुषों, देवी-देवता, संप्रदाय आदि की आस्था के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करेगा तो उसे कानून के दायरे में लाकर कठोरता पूर्वक सजा दिलवाई जाएगी। सभी मत, मजहब, सम्प्रदाय के लोगों को एक-दूसरे का सम्मान करना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोध के नाम पर अराजकता, तोड़-फोड़ अथवा आगजनी स्वीकार नहीं है, जो कोई ऐसा दुस्साहस करेगा, उसे उसकी कीमत चुकानी होगी।

CM योगी ने विकास परियोजनाओं का लिया जायजा

सीएम योगी ने सोमवार देर शाम काशी में जारी विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। योगी आदित्यनाथ ने सिगरा स्थित डॉ संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में कराये जा रहे स्टेडियम के नवीनीकरण कार्य का निरीक्षण किया। साथ ही मैदागिन स्थित टाउन हॉल मैदान में निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के विकास परियोजना और ककरमत्ता फ्लाईओवर के नीचे नगर निगम द्वारा बनवाए जा रहे स्पोर्ट्स फिटनेस जोन विकास परियोजना का भी स्थलीय निरीक्षण किया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article