India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिनदहाड़े गोली मारकर हुई युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

02:42 PM Jan 11, 2024 IST
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

HIGHLIGHTS 

घटना ग्रेटर नोएडा के घोड़ी बछेड़ा गांव के पास की है

यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा के घोड़ी बछेड़ा गांव के पास की है। सूचना मिलने के बाद आला अफसर मौके पर पहुंच रहे हैं। इस मामले में दादरी थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक की कमर में दो गोली मारी गई है। युवक बाइक पर सवार था। गोली लगते ही युवक सड़क पर गिर गया और खून से लथपथ हो गया। युवक को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

नोएडा में सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी

दिनदहाड़े हुए हत्याकांड ने ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपनी बाइक से जा रहा था और सड़क पर दूसरे बाइक सवार बदमाशों ने उसके बगल में बाइक लगाकर उसे गोली मारी जिसके बाद युवक की बाइक स्लिप कर गई और वह नीचे जमीन पर गिर गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article