+

उत्तराखंड : CM बदलने की अटकलों को प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने किया खारिज, कहा- कोई परिवर्तन नहीं होने जा रहा

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने को लेकर चल रहीं अटकलों को प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने खारिज किया है।
उत्तराखंड : CM बदलने की अटकलों को प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने किया खारिज, कहा- कोई परिवर्तन नहीं होने जा रहा
उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने को लेकर चल रहीं अटकलों को प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने खारिज किया है। बंशीधर भगत ने कहा है कि किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए, कहीं कोई परिवर्तन नहीं होने जा रहा है। यहां पार्टी की कोर कमेटी की मीटिंग खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में स्पष्ट कहा कि प्रदेश सरकार में परिवर्तन नहीं होने जा रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कोर कमेटी की मीटिंग के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, आज कोर ग्रुप की बैठक थी। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम बैठक में आए थे। 18 मार्च को प्रदेश सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे में सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने पर विस्तार से चर्चा हुई।
बता दें कि उत्तराखंड सरकार का बजट पास होने के बाद बजट सत्र को अनिश्चतकाल के लिए स्थगित करने के तुरंत बाद देहरादून में कोर कमेटी की अचानक बैठक बुलाने के बाद राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाएं चल निकलीं। वजह कि कई विधायक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ बताए जाते हैं।
कोर कमेटी की मीटिंग में विधायकों की नाराजगी की चर्चा हुई। हालांकि मुख्यमंत्री बदलने को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया। सूत्रों का कहना है कि बैठक में हुई चर्चाओं के बारे में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम अब दिल्ली जाकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को पूरी रिपोर्ट देंगे।
facebook twitter instagram