+

रणबीर कपूर को लेकर वाणी कपूर ने कह दी ऐसी बात, आलिया भट्ट को नहीं आएगी बिल्कुल रास

वाणी कपूर बॉलीवुड गलियारों में अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा बोल्ड लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। वाणी जल्द ही फिल्म 'शमशेरा' में दिखने वाली हैं। जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी। वाणी ने हाल ही में एक्टर को लेकर बड़ी बात कह दी है।
रणबीर कपूर को लेकर वाणी कपूर ने कह दी ऐसी बात, आलिया भट्ट को नहीं आएगी बिल्कुल रास

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर  अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। वाणी धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बी-टाउन के पॉप्पुलर एक्टर रणबीर कपूर और संजय दत्त अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही आउट किया जा चुका है जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद एक्टर के फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

दरअसल, वाणी कपूर ने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, मुझे रियल में लगता है कि रणबीर अपनी कैरेक्टर में अपनी जान डाल देते हैं और वो उस किरदार से बिल्कुल जुड़ जाते हैं, जिसे वह स्क्रीन पर निभा रहे हैं। उनकी एक्टिंग इतनी रियल लगती है कि लोगों को ऐसा नहीं लगता कि वह एक्टिंग कर रहे हैं!"

उन्होंने आगे कहा कि यह उनका तरीका और प्रयास है कि वह किसी किरदार को इस तरह निभाते हैं कि उनका प्रदर्शन दर्शकों को हैरान कर जाता है। साथ ही यही कारण है कि उन्हें स्क्रीन पर प्रदर्शन करते देखना जादुई लगता है और यही कारण है कि मैं हमें स्क्रीन पर एक साथ प्रदर्शन करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हूं।

इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि वह खुद रणबीर कपूर को फॉलो करती हैं और एक्टर को बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखना उनके लिए बिल्कुल ट्रीट के जैसा होता है। शमशेरा में रणबीर और वाणी पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। फैंस भी इस नई जोड़ी को बड़े पर्दे पर रोमांस करता देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

करण जौहर द्वारा निर्देशित शमशेरा में रणवीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त के अलावा कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। जिनमें आशुतोष राणा, रॉनित रॉय, सौरभ शुक्ला जैसे कलाकारों का नाम शामिल है। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे है सबसे खास बात ये है कि उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म इसी साल 22 जुलाई को रिलीज होगी।

 

facebook twitter instagram