+

वरुण और नताशा ने हनीमून के लिए चुना Turkey शहर, शादी के बाद तुरंत निकलेगा कपल !!

वरूण धवन और नताशा दलाल का ग्रांड रिसेप्शन 26 को और फिर इसतान्बुल में हनीमून
वरुण और नताशा ने हनीमून के लिए चुना Turkey शहर, शादी के बाद तुरंत निकलेगा कपल !!
बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी इस वक़्त सबसे बड़ी खबर है। हर किसी की निगाह ‘बद्रीनाथ’ और उनकी दुल्हनिया पर टिकी हुईं हैं। इस बीच इनकी शादी को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म हैं और शादी से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस बात का भी खुलासा हो गया है कि ये कपल आखिर किस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए जाने वाला है। 


अलीबाग में 24 को सात फेरे लेने के बाद 26 जनवरी को वरूण धवन मुंबई में एक बेहद ग्रांड रिसेप्शन देने वाले हैं। और इस रिसेप्शन के बाद वरूण धवन और नताशा दलाल ने अपने हनीमून की प्लानिंग भी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो वरूण और नताशा हनीमून के लिए तुर्की के इस्तानबुल जाएंगे। वहां दोनों सिरागन पैलेस केम्पिंस्की में ठहरेंगे। ये होटल, दुनिया के सबसे आलीशान और महंगे होटलों में से एक है।


रिपोर्ट्स हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के तुरंत बाद अलीबाग से ही आगे अपने हनीमून के लिए निकल जाने वाले हैं। इस बीच ये कपल अपने पूरे परिवार के साथ अलीबाग में हैं। जहां इनकी ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन ही अलीबाग में मशहूर सेलिब्रिटी मेंहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी अलीबाग पहुंची थी। ऐसे में अब हर किसी की नजर वरुण धवन और नताशा दलाल की मेहंदी की तस्वीरों पर टिकी हुईं हैं। 


वरूण धवन ने साफ किया है कि मेहमान और स्टाफ कोई भी मोबाईल इस्तेमाल नहीं करेगा क्योंकि वो नहीं चाहते कि शादी की तस्वीरें कहीं भी लीक हों।

facebook twitter instagram