+

वरुण धवन और नताशा इस आलीशान मैंशन में लेने वाले हैं सात फेरे,एक रात का है लाखों में किराया

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की शादी में अब चंद दिन और बाकी रह गए हैं। एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से ब्याह रचाएंगे।
वरुण धवन और नताशा इस आलीशान मैंशन में लेने वाले हैं सात फेरे,एक रात का है लाखों में किराया
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की शादी में अब चंद दिन और बाकी रह गए हैं। एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से ब्याह रचाएंगे। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार वरुण और नताशा 24 जनवरी को पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले हैं। इस कपल की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में होनी है। शादी में परिवार के सदस्य और कुल करीबी दोस्त शामिल होंगे। 


वैसे खबर यह भी है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस में होनी है। तो आइए आपको बताते हैं इस मैंशन हाउस की खासियत के बारे में जहां बहुत जल्द वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 
वरुण और नताशा ने अपनी शादी का वेन्यू के लिए अलीबाग के द मैंशन हाउस को चुना है,जोकि बहुत आलीशान जगह है। इस हाउस में करीब 25 कमरे हैं और शादी को और ज्यादा स्पेशल मनाने के लिए ये जगह बेहद ही खास है। 


इस मैंशन में एक खूबसूरत सा स्वीमिंग पूल है। मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरे मैंशन को एक रात के लिए बुक करने के लिए आपको करीब 4 लाख रुपए अपनी जेब से ढीले करने होंगे। बता दें अलीबाग एक काफी अच्छी जगह पर स्थित है जहां पर कोई भी फंक्शन किया जा सकता है। 


बीच से यहां तक पहुंचने के लिए आप बोट राइडिंग भी कर सकते हैं। सफर करने वालों के लिए इधर मैंशन में तीन तरह के कमरे दिए गए हैं। जहां आप आराम फरमा सकते हैं और मौसम का जमकर लुफ्त उठा सकते हैं।


इसके अलावा इस मैंशन में कई रेस्टोरेंट भी स्थित हैं। जहां पर सीक्रेट गार्डन में आप ब्रेकफास्ट कर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको देसी और विदेशी सभी तरह की डिशेज मिलेंगी। 


इसके अलावा यहां दो बेहद शानदार रेस्टोरेंट भी हैं,जिनमें आप खाने के साथ-साथ पूल साइड का भी जमकर लुफ्त उठा सकते हैं। फिलहाल इस लग्जरी मैंशन में वरुण और नताशा की शादी की तैयारियां चलने की खबरें  आ रही हैं। वैसे वरुण और नताशा की शादी में बॉलीवुड जगत से भी कई मशहूर स्टार्स शिरकत कर सकते हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram