+

फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले वरुण धवन हुए सतर्क, कोरोना टेस्ट करने के बाद फैंस से कही ये बात

कोरोना वायरस का प्रकोप अभी भी देशभर में तेजी से फैल रहा है। लेकिन इस दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखकर फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है।
फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले वरुण धवन हुए सतर्क, कोरोना टेस्ट करने के बाद फैंस से कही ये बात
कोरोना वायरस का प्रकोप अभी भी देशभर में तेजी से फैल रहा है। लेकिन इस दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखकर फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी अपने काम पर लौटने के लिए रेडी है,मगर इससे पहले वरुण धवन ने न केवल अपनी सुरक्षा बल्कि पूरी टीम की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपना कोरोना टेस्ट कराया है।


वरुण धवन ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कोविड-19 टेस्ट करवा लिया है,जिसकी जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो साझा करते हुए फैंस को दी है। अब वरुण कोरोना टेस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


दरअसल वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो और वीडियो शेयर की है। इस फोटो में वरुण पीपीई पहने नर्स के साथ दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर अपना कोविड टेस्ट के लिए सैंपल देते हुए नजर आ रहे हैं। 


यहां देखें वरुण का पोस्ट 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा सभी एहतियातों के साथ काम पर लौट रहा हूं। दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। सभी मेडिकल पर्सनल को मेरा धन्यवाद।' वरुण का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस वरुण के इस कदम की सराहना कर रहे हैं और सलामती की दुआ मांग रहे हैं।


वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्दी ही अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी।

 
बता दें कि ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई कुली नंबर 1 का रीमेक है। वहीं फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर और वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने किया है। 

facebook twitter