+

आलिया भट्ट के बच्चे की नैनी बनना चाहते हैं वरुण धवन, एक्टर ने साथ फिल्म करने की जताई इच्छा

बॉलीवुड में एक टाइम पर हिट और सबकी फेवरेट जोड़ी कही जाने वाली वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं।आलिया के साथ काम करने और एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर वरुण धवन ने एक बड़ी बात कह दी हैं। जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं।
आलिया भट्ट के बच्चे की नैनी बनना चाहते हैं वरुण धवन, एक्टर ने साथ फिल्म करने की जताई इच्छा
बॉलीवुड में एक टाइम पर हिट और सबकी फेवरेट जोड़ी कही जाने वाली वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। दरअसल दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। और दोनों की जोड़ी को दर्शकों का भी खूब प्यार मिला था। वही अब ये बात तो सभी जानते हैं की आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। वही अब आलिया के साथ काम करने और एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर वरुण धवन ने एक बड़ी बात कह दी हैं। जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं। 
दरअसल आलिया के साथ ऑनस्क्रीन रीयूनियन की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, वरुण ने  ग्रुप से कहा की, “वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं, और हम अमेजिंग केमिस्ट्री शेयर करते हैं। हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। मैं असल में आलिया के साथ दोबारा काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि ऐसा होगा, शायद भविष्य में कभी। तब में उनके बच्चे के नैनी का रोल करूंगा, बच्चे को स्ट्रॉलर पर ले जाऊंगा."
Varun Dhawan:
बता दे की 2012 में करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू फिल्म में वरुण और आलिया की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर देखी गयी थी। जहां दोनों ही एक्टर एक्ट्रेस को फिल्म निर्माता करण जौहर ने ही लांच किया था। जिसके बाद दोनों ने बॉलीवुड में एक साथ कई फ़िल्में की जो सुपरहिट साबित भी हुई थी। इनमे बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया भी शामिल हैं। वही इसके बाद दोनों 'कलंक' में भी साथ नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म दर्शको के दिलों में कोई ख़ास जगह नहीं बना पाई थी। लेकिन बाकी के फिल्मों से वरुण और आलिया ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। 
After Kalank, Alia Bhatt wants to sign Rannbhoomi with Varun Dhawan? -  Bollywood News & Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at  Bollywoodlife.com
 वही आलिया ने हाल ही में जब अपने प्रेगनेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर जग जाहिर की थी। वही ये खबर सुनने के बाद वरुण धवन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जहां एक्टर ये कहते दिखे थे की "जुगजुग जीयो."दरअसल उस वक़्त वरुण की "जुगजुग जीयो." सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। 
Download Varun Dhawan And Alia Bhatt Wallpaper | Wallpapers.com
वही एक्टर के वर्कफ्रोंट की बात करे तो एक्टर जल्द ही अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में भी दिखाई देंगे,जिसमें कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इसके साथ ही वरुण जाह्नवी कपूर साथ फिल्म बवाल में भी नजर आने वाले हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram