वेंकैया नायडू ने ट्विटर पर पोस्ट की पलानीस्वामी की फोटो, कृषि के विकास पर दिया जोर

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने रविवार को ट्विटर पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह हाथ में दरांती लिए एक खेत में खड़े हैं। इसके साथ ही नायडू ने “जड़ों को नहीं भूलने” के लिए उनकी प्रशंसा की और कृषि को लाभदायक बनाने की जरूरत पर जोर दिया। 

उपराष्ट्रपति के इस ट्वीट का जवाब देते हुए पलानीस्वामी ने उन्हें कृषि के विकास पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का भरोसा दिया। 

नायडू ने ट्विटर पर लिखा, “यह देखकर खुशी हुई कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री श्री एडप्पाडी के पलानीस्वामी एक किसान के रूप में खेतों में काम कर रहे हैं, जो अपनी जड़ों को कभी नहीं भूलेंगे। यह प्रतीकात्मक हो सकता है लेकिन यह लोगों को प्रेरित करता है। कृषि को लाभदायक और टिकाऊ बनाने पर सभी को ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह वक्त की मांग है।” 

इस ट्वीट का जवाब देते हुए पलानीस्वामी ने लिखा, “मैं भारत के उपराष्ट्रपति महामहिम श्री वेंकैया नायडू जी के शब्दों के लिए बहुत बहुत आभारी हूं और प्रोत्साहित हुआ हूं । मैं कृषि के विकास और दलितों के उत्थान के लिए और अधिक ध्यान केंद्रित करने का आश्वासन देता हूं।” 
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Venkaiah Naidu,Tamil Nadu