+

'विक्की डोनर' का यह अभिनेता कैंसर के चलते जूझ रहा है आर्थिक संकट से, मनोज बाजपेयी आए मदद के लिए आगे

बॉलीवुड अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या ने विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी इन हिट फिल्मों में काम किया है। बीते दिन पहले सोशल मीडिया पर भूपेश कुमार पांड्या को लेकर एक खबर सामने आई जिसमें
'विक्की डोनर' का यह अभिनेता कैंसर के चलते जूझ रहा है आर्थिक संकट से, मनोज बाजपेयी आए मदद के लिए आगे
बॉलीवुड अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या ने विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी  इन हिट फिल्मों में काम किया है। बीते दिन पहले सोशल मीडिया पर भूपेश कुमार पांड्या को लेकर एक खबर सामने आई जिसमें पता चला कि वह फेफड़ांे के कैंसर से ग्रसित हैं और इलाज करवा रहे हैं। गुजरात के अहमदाबाद के एक अस्पताल में वह एडमिट हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। 


भूपेश के कैंसर से ग्रसित होने के साथ यह भी पता चला कि उन्हें पैसों की जरूरत है। दरअसल 25 लाख रुपए इलाज के लिए भूपेश कुमार पांड्या को चाहिए। हालांकि इस खबर के वायरल होते ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया और उनकी मदद के लिए लोगों से अपील की। 


बता दें कि दिल्ली के राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय एनएसडी से एक्टर भूपेश कुमार पांड्या ने एक्‍टिंग में डिग्री हासिल की है। भूपेश काफी मशहूर थियेटर जगत में हैं। एक वेबसाइट के माध्यम से भूपेश के बैचमेट कशिश अग्निहोत्री ने उनके इलाज के लिए फंड इकट्ठा करने की मुहीम शुरु की है। इस बीच भूपेश कुमार पांड्या की मदद के लिए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेयी मदद के लिए आगे आए साथ ही लोगों से ट्विटर के जरिए उनकी मदद की गुहार लगाई। 


ट्विटर पर ट्वीट में एक लिंक शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा,सभी से निवेदन है कि हमारे सहयोगी कलाकार भूपेश,जो कि एनएसडी से स्नातक हैं,उनकी मदद के लिए आगे आएं। 

मनोज के अलावा एक्टर राजेश तैलंग,गजराज राव सहित कई लोग भूपेश की मदद के लिए आगे आए और परिवार की आर्थिक तौर पर मदद का आह्वान दिया। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, भूपेश के इलाज के लिए 25 लाख रूपए की जरूरत उनके परिवार को है। इन पैसों में इलाज और दवाइयां इन सबका खर्चा है। 




बता दें कि अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या के दो बच्चे हैं। जबकि भूपेश की पत्नी छाया पांड्या पेशे से टीचर हैं। छाया पांड्या ने लॉकडाउन में अपनी नौकरी भी गंवा दी है। यही वजह है कि भूपेश के इलाज के लिए आर्थिक संकट परिवार के सामने खड़ा हो गया है। भूपेश के बीमारी पर छाया ने कहा कि, दुर्भाग्य है लेकिन यह सही है कि मेरे पति कैंसर के चौथे स्टेज में हैं। वो अभी सपोर्टिव केयर पर हैं। 

facebook twitter