+

करण जौहर पार्टी विवाद पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मुझे देश का चरसी बना दिया गया !

करण जौहर पार्टी विवाद पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा - मुझे देश का चरसी बना दिया गया !
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल युवा फैंस के दिलों की धड़कन है और खास तौर पर फीमेल फैंस को उनकी दीवानी है। हाल ही में विक्की कौशल का नाम जब विवादों में फंसा जब वो करण जौहर के घर हुई विवादित पार्टी में मौजूद दिखे और उन पर ड्रग्स के सेवन का आरोप लगा। 


करण जौहर ने खुद अपने घर की पार्टी से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दीपिका पादुकोण, विक्की, रणबीर कपूर, वरुण धवन और शाहिद कपूर शामिल थे। एक राजनीतिक नेता ने दावा किया था कि पार्टी में नशीली दवाओं का सेवन किया गया और इतने बड़े सेलिब्रिटीज का इस तरह ड्रग लेना समाज को गलत सन्देश देता है। 


विक्की कौशल ने इस पार्टी में शामिल होने के विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि पार्टी के समय वो डेंगू से उबर रहा था और बाद में भारतीय सेना के साथ एक शो के लिए अरुणाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गए थे। उनके पीछे यहां मीडिया में क्या  बवाल मचा इस बात की उन्हें कोई जानकारी ही नहीं मिली।  


विक्की कौशल ने आगे बताया कि मैं तीन-चार दिनों के लिए अरुणाचल प्रदेश की पहाड़ियों में था, जहाँ कोई नेटवर्क नहीं है। जब मैं वापस आया तो न्यूज़ में मुझे पता चला कि मैं देश का चरसी बन गया हूं। मुंबई वापस आके मैंने अपने माता पिता से इस बारे के बात की। उनका कहना था कि उन्होंने मुझे इन खबरों के बारे में इसलिए नहीं बताया क्योंकि मैं डिस्टर्ब हो जाता।  


विक्की कौशल ने ये भी कहा कि घटना के बारे के में पता चलने के बाद मैंने अपना ट्विटर अकाउंट चेक किया तो मुझे पता चला की इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गयी है। मैंने वीडियो देखा तो मालूम पड़ा की मेरी मौजूदगी को कितने गलत ढंग से पेश किया गया है।  

 

विक्की कौशल ने कहा, मेरे मां और पिताजी ने सिर्फ एक मुस्कान दी, और कहा, चिंता मत करो। टीवी चैनलों ने मेरे चेहरे को लाल कर दिया था और देखने में ऐसा लग रहा था कि मैं कोई नशा करके पार्टी में मौजूद हूं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। "

facebook twitter