+

शादी के बाद विक्की कौशल ने पहला बर्थडे किया सेलिब्रेट, कटरीना कैफ संग रोमांटिक अंदाज़ में ऐसे आए नज़र

आज विक्की कौशल का जन्मदिन है और विक्की आज 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन मना रहें हैं। कटरीना कैफ के साथ न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया है। शादी के बाद विक्की का ये पहला जन्मदिन है। जो इस कपल ने बेहद ही प्यार भरे अंदाज़ में मनाया है। देखें ये तस्वीरें...
शादी के बाद विक्की कौशल ने पहला बर्थडे किया सेलिब्रेट, कटरीना कैफ संग रोमांटिक अंदाज़ में ऐसे आए नज़र
बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनके हैंडसम पति एक्टर विक्की कौशल की शादी को हाल ही में पांच महीने परे हो चुके हैं। और इस समय ये कपल न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है। आज विक्की कौशल का जन्मदिन है और विक्की आज 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन मना रहें हैं। जिसे उन्होंने कटरीना कैफ के साथ न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया है। बता दें, शादी के बाद विक्की का ये पहला जन्मदिन है। जो इस कपल ने बेहद ही प्यार भरे अंदाज़ में मनाया है।


आपको बता दें, कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने साथ विक्की की प्यार भरी रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों के बीच की एक अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इन फोटो में विक्की अपनी पत्नी कटरीना कैफ पर प्यार बरसाते नज़र आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, “न्यूयॉर्क वाला बर्थडे, माई लव, सीधे शब्दों में कहें, तुम हर चीज को बेहतर बना देते हो।” कटरीना के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। और साथ ही विक्की को भी जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।


बता दें, कटरीना कैफ के इस रोमांटिक पोस्ट पर विक्की कौशल ने भी अपना रिएक्शन दिया है। विक्की ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “शादीशुदा वाला बर्थडे”। साथ ही कई लोगो ने अपने-अपने अंदाज़ में इस पर रिएक्ट कर रहें हैं। इस पोस्ट की गई पहली फोटो में देखा जा सकता है कि विक्की ने कटरीना को अपनी बांहों में पकड़ा हुआ है। और दूसरी फोटो में विक्की कटरीना को गालो पर चुमते दिखाई दे रहें है। इस कपल की लवी डवी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विक्की और कटरीना की वर्कफ्रंट की बात करें तो, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट मेन लीड रोल में नज़र आएंगी। साथ ही कटरीना, सलमान खान के संग फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोनभूत' भी है। साथ ही विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ एक्टिंग करते दिखाई देंगें। इसके अलावा विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी काम करते दिखाई देंगे, जो कि एक बायोपिक है।
facebook twitter instagram