+

पंजाब की कटरीना कैफ पर फिदा हुए विक्की कौशल, तस्वीर शेयर कर लिख दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक बार फिर विक्की कौशल और शहनाज़ गिल को एक साथ स्पॉट किया गया हैं। जहां दोनों एक दूसरे के बाहों में काफी रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।वही दोनों के बीच की इन बेहतरीन मोमेंट्स को शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।
पंजाब की कटरीना कैफ पर फिदा हुए विक्की कौशल, तस्वीर शेयर कर लिख दी ये बड़ी बात
बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। वही अब यह बात तो सभी जानते हैं की विक्की कौशल ने बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ के साथ शादी रचा ली हैं। लेकिन इंडस्ट्री में एक और अदाकारा को कटरीना कैफ के नाम से जाना जाता हैं। लेकिन इन्हे पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता हैं। और ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल हैं। वही विक्की कौशल को पंजाब की कटरीना कैफ के साथ एक बार फिर रोमांटिक होते हुए देखा गया हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
दरअसल हाल ही में एक बार फिर विक्की कौशल और शहनाज़ गिल को एक साथ स्पॉट किया गया हैं। जहां दोनों एक दूसरे के बाहों में काफी रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ये तस्वीरें शहनाज़ गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' की हैं। जहां विक्की कौशल अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वही दोनों के बीच की इन बेहतरीन मोमेंट्स को शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। जिसके कैप्शन में शहनाज़ काफी प्यार लुटाती हुई दिख रही हैं। 
तस्वीरें शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, 'बहुत कम ही आप किसी स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको ये एहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को सदियों से जानते हैं और परिवार की तरह है। बहुत कम ही, आपकी दूसरी मुलाकात में,आप ये महसूस करते हैं कि आप इस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे की वह आपके परिवार का ही हिस्सा हो। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। @vickykaushal09 मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर बहुत खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से ज्यादा थी ... मेरी इच्छा है कि आपको अपने जीवन में सफलता, अच्छा स्वास्थ्य और पाजिटिविटी हमेशा मिले। # गोविंदा नाम मेरा के लिए ऑल द बेस्ट वाहे  गुरु मेहर करे,। आपकी फिल्म सुपरहिट हो।

विक्की ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीरें फिर से शेयर कीं और शहनाज के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "शहनाज से मिलना और बातें करना बहुत खुशी की बात है। आप कितनी प्योर सोल हैं! मैं आपके जीवन में केवल बेस्ट की कामना करता हूं। विक्की x शहनाज," इसके साथ ही विक्की कौशल ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया। 

वही अब दोनों की बीच की प्यारी सी बॉन्डिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश नजर आ रह हैं। 
और दोनों की पोस्ट पर खूब कमेंट करते हुए भी दिख रहे हैं। फैंस दोनों की पोस्ट पर जमकर प्यार और हार्ट वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।वही विक्की कौशल की ये फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। 
facebook twitter instagram