+

विक्की कौशल से मिलकर इमोशनल हुई उनकी फीमेेल फैन, एक्टर की दरियादिली देख खुश हुए फैंस

विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके बाद एक्टर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. विक्की के इस वीडियो में वो एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनसे मिलकर फीमेल फैन रोती हुई दिखाई दे रही है।
विक्की कौशल से मिलकर इमोशनल हुई उनकी फीमेेल फैन, एक्टर की दरियादिली देख खुश हुए फैंस

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की न्यूज से ना जाने कितनी फीमेल फैंस का दिल टूटा था। एक्टर विक्की कौशल की  अनगिनत फीमेल फैंस है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहती हैं। शादी से पहले एक्टर नेशनल क्रश थे लेकिन ऐसा नहीं है कि शादी के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी हुई हो। आज भी विक्की कौशल की तगड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। जिसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसमें उनसे मिलकर फीमेल फैन रोते हुए दिखाई दे रही है।

वीडियो को विक्की और कैटरीना के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें वो एक लड़की से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं, एक्टर को सामने देख फैन अपने आपको रोक नहीं पाई। जैसे ही विक्की ने अपनी इस फैन से हाथ मिलाया वो रोने लगी। वीडियो में आगे एक्टर को लड़की से उसका नाम पूछते हुए देखा जा सकता है, जिस पर वह जवाब देती है, "रिमझिम।"

विक्की कहते हैं, ''रिमझिम? ये तो बड़ा प्यारा नाम है। फिर लड़की विक्की से पूछती है, "क्या मैं तुम्हें गले लगा सकती हूँ?"  एक्टर ने भी दरियादिली दिखाते हुए उसे गले लगा लिया, जिसके बाद में एक्टर की फीमेल फैन उन्हें बताती है कि उसने विक्की की एक झलक पाने के लिए अपनी फ्लाइट का टाइम बदल दिया था। जिस पर एक्टर जवाब देते है, "अच्छा। देखो आप मिल लिए।"

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अगर मैं कैटरीना कैफ से मिलूंगा तो मैं वही रहूंगा।" एक अन्य ने कहा, "बहुत प्यारा और अच्छा... हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों से मिलकर वाकई बहुत खुशी हुई।" जबकि एक ने कहा, 'यह बहुत अच्छा है। मैं भी एक फैन गर्ल हूं,’ एक अन्य ने लिखा, "ओह माय गॉड! वाह।" 

विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सारा अली खान के साथ निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले है। इसके अलावा उनके पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर और विजय कृष्ण आचार्य की निर्देशित फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली और शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा भी पाइपलाइन में है।

facebook twitter instagram