+

विक्की कौशल के स्कूल के दिनों का थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर छाया, एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने थोड़े से समय में ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है।
विक्की कौशल के स्कूल के दिनों का थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर छाया, एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल
बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने थोड़े से समय में ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। इतना ही नहीं विक्की ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से साबित कर दिया है कि वो फिल्म जगत में लंबी पारी खेलने आये हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनका 13 साल पुराना वीडियो इस बात की गवाही दे रहा है कि एक्टर शुरू से ही एक्टिंग में माहिर थे।दरअसल, हाल ही में एक्टर के दोस्त ने एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है, जो स्कूल के दिनों का है। ये मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विक्की कौशल बेहद पतले-दुबले  दिखाई दे रहे हैं । नीली शर्ट और उसके ऊपर गमछा डाले एक्टर बेहद कमाल के लग रहे हैं। उनके डायलॉग्स सुनकर ऐसा लग रहा है कि वो कोई कॉमेडी एक्ट कर रहे हैं।


विक्की कौशल का ये थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- आप विक्की कौशल के अभिनय स्कूल 2009 के दिनों को देखना भूल नहीं कर सकते। वहीं वीडियो में विक्की के साथ शिरीन मिर्जा नजर आ रही हैं और दोनों को इस वीडियो में पहचान पाना मुश्किल लग रहा है। 



काम मोर्चे पर बात करें तो विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में हैं। जहां एक्टर सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेरिया की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से विक्की और सारा की कई तस्वीरें पिछले दिनों सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि ये कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर 'लुका छुपी' का सीक्वल है। हालांकि, फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

 
facebook twitter instagram