कटरीना कैफ के साथ अफेयर की खबर पर कुछ ऐसा था विक्की कौशल के पेरेंट्स का मजेदार रिएक्शन

फिल्म मसान से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर विक्की कौशल अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर आज इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर चुके है।  बॉक्स ऑफिस पर उनकी फ़िल्में सफल हो रही है और उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक ने विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी दिला दिया है। 


अपनी एक्टिंग के लाखों दिलों पर राज करने वाले विक्की कौशल पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते है और इन दिनों एक्ट्रेस कटरीना कैफ से उनके अफेयर की ख़बरें खूब चर्चा में है। हालांकि विक्की कौशल ने इन् सभी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है और कहा है की उनका कटरीना के साथ कोई लिंकअप नहीं है। 


हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कटरीना के साथ उनके लिंक की खबर पर उनके पेरेंट्स का कैसा रिएक्शन था। विक्की कौशल ने कहा,'आये दिन अख़बारों में मेरे रेलशनशिप के बारे में कुछ न कुछ छपता रहता है, जिसके बारे में मेरे घरवाले भी पढ़ते है।'


विक्की कौशल ने आगे कहा , "एक दिन सुबह मेरे पिता अखबार पढ़ रहे थे और उन्होंने अचानक अखबार मेरी तरह बढ़ा दिया।  उसमे मेरे और कटरीना के रिलेशनशिप के बारे में छपा था। मेरे पिता ने मुझसे कहा किस पेस पर जा रहा है हमे  तो बता दें। रोज कुछ न कुछ आता है तेरे बारे में। इतना कहकर मेरे पिता हंसने लगे। "


विक्की कौशल ने आगे बताया , 'पिता के सवाल पर मैंने कहा ऐसा कुछ भी नहीं है और ये सब महज अफवाह है।  अगर कुछ होगा तो मैं सबसे पहले आपको बताऊंगा। बस बात यहीं खत्म हो गयी। 


आपको बात दें बीते दिनों विक्की कौशल और कटरीना को एक साथ कई पार्टीज में स्पॉट किया गया। इन नजदीकियों को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। विक्की एक तरह इन खबरों को अफवाह बता रहे है वहीं कटरीना ने इस बात पर कोई कमेंट नहीं किया है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Vicky Kaushal,parents,Katrina Kaif,affair,millions