+

शर्मनाक : बलिया में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गैंगरेप का वीडियो, आरोपी फरार

बलिया में आरोपियों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं उन्होंने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
शर्मनाक : बलिया में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गैंगरेप का वीडियो, आरोपी फरार
उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं। प्रदेश में रोजाना कोई न कोई इस तरह का मामला प्रकाश में आता है। हालिया मामला बलिया जिले का है, जहां आरोपियों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं उन्होंने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने आज मंगलवार बताया कि फेफना इलाके में गैंगरेप का वीडियो वायरल होने का मामला प्रकाश में आया है। उन्होंने बताया कि घटना गंभीरता है और वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे युवकों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है। 
उन्होंने बताया कि वीडियो में एक लड़की के साथ पांच युवक गैंगरेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह मामला थम्हनपुरा-इन्दरपुर मार्ग का है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस पीड़ता की भी तलाश कर रही है।
इससे पहले सोमवार को भी इस तरह का मामला सामने आया। प्रदेश के सीतापुर जिले में पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से गैंगरेप कर घटना का वीडियो बना लिया। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सोशल मीडिया पर रविवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया। यह घटना सात सितम्बर को जिले के इमलिया सुल्तानपुर में घटित हुई है। 
facebook twitter