+

वीडियो : सूर्यवंशी के ट्रेलर लांच मे देरी से पहुंचे रणवीर सिंह, सबके सामने कान पकड़कर मांगनी पड़ी माफ़ी

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह सोमवार को 40 मिनट देरी से पहुंचे और उन्होंने अपनी गलती मानते हुए सबके सामने अभिनेता अक्षय, अजय देवगन सहित फिल्म निर्माता करण जौहर के पैर छूकर माफी मांगी। लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी भी मौजूद रहे। 


दरअसल, इस पूरी घटना का वीडियो चर्चित यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में चंचलानी ने हंसी के इमोजी के साथ लिखा, "देखो, मैंने क्या रिकॉर्ड किया। जब देरी से आए रणवीर।"


इसमें देरी से आए अभिनेता रणवीर पहले रोहित शेट्टी के गले मिलते और बाद में मजाकिया अंदाज में कान पकड़कर छोटे बच्चे की तरह उठक-बैठक लगाते नजर आते हैं। फिर वह अक्षय, अजय और करण के पैर छूकर कटरीना से गले मिलते हैं और हाथ जोड़कर फिर माफी मांगते हैं। इस दौरान सब मजाकिया अंदाज में रणवीर के देर से आने पर उनके लिए तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं। 
वीडियो में रणवीर की खिंचाई करते हुए अक्षय कहते सुनाई दे रहे हैं, "यह करने से कुछ नहीं होगा। मैं आपको बता दूं, यह पहला ऐसा जूनियर एक्टर है, जो चार-चार सीनियर एक्टर को 40 मिनट इंतजार कराता है।"
इसके जवाब में रणवीर कहते हैं, "सर, मैं बहुत दूर से आता हूं। एक लाइन पर मेट्रो का काम चल रहा है। आप (मेरे लिए) बाइक, हेलीकॉप्टर लेकर नहीं आए।"इसके बाद अक्षय कहते हैं, "तू कुछ बोलने लायक नहीं है। कोई भला 40 मिनट लेट होता है क्या?"

वीडियो में सभी कलाकारों को हंसी मजाक करते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म 'सिंघम' व 'सिम्बा' के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे। अभिनेत्री कटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Ranveer Singh,Akshay Kumar,trailer launch,Karan Johar,Ajay Devgan