+

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, जानें किस दिन आएगा ट्रेलर

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, जानें किस दिन आएगा ट्रेलर
बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन की आगामी फिल्म शकुंतला देवी का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। दरअसल अमेजन प्राइम पर विद्या की इस फिल्म को 31 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से अपनी फिल्म शकुंतला देवी को लेकर विद्या बालन ने एक अहम जानकारी दी है। उन्होंने इस जानकारी में बताया है कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर कब आ रहा है। 
 
 
शकुंतला देवी का ट्रेलर कब आएगा ?
 
शकुंतला देवी की बायोपिक के ट्रेलर के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर 15 जुलाई यानी बुधवार को रिलीज होगा। सोशल मीडिया पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर वीडियो जारी किया गया है जो काफी शानदार है। बता दें कि यह फिल्म शकुंतला देवी पर आधारित है और उन्हें ह्यूमन कंप्यूटर भी कहते हैं।  
 

 
कैलकुलेटर और कंप्यूटर से भी तेज शकुंतला देवी इसलिए उन्हें जीनियस कहा जाता है। मैथ्य से जुड़े सवालों को वह पल भर में सुलझा देती थीं। एक जीनियस माइंड पर इस फिल्म की कहानी है। फैंस बेसब्री से शकुंतला देवी की बायोपिक का इंतजार कर रहे हैं। 
 
 
मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी के किरदार में एक्ट्रेस विद्या बालन इस फिल्म में नजर आएंगी। विद्या की बेटी का किरदार फिल्म में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा निभा रही हैं। इस फिल्म में अमित साध और जिशु सेनगुप्ता भी दिखाई देंगे। अनु मेनन ने इस फिल्म को लिखा है और डायरेक्ट भी कर रहे हैं। 
 
 
सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने शकुंतला देवी का निर्माण किया है। हालांकि थियेटर्स में रिलीज करने की प्लानिंग पहले शकुंतला देवी को थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन ने सब कुछ बदल दिया। ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कई सारी फिल्में कर रही हैं। शकुंतला देवी भी इन्हीं फिल्मों में से एक है। अब यह देखना दिलचस्प होगा लोगों का कैसा रिस्पॉन्स विद्या बालन की इस फिल्म को मिलता है। 
 

 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter