+

विजय शंकर की धांसू पारी देख ट्रोलर्स के मुंह पर लगा ताला,इस तरह बनाया जोफ्रा आर्चर को शिकार

मनीष पांडे की शानदार पारी और विजय शंकर के साथ उनकी बेहतरीन शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल के 13वें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें रखी।
विजय शंकर की धांसू पारी देख ट्रोलर्स के मुंह पर लगा ताला,इस तरह बनाया जोफ्रा आर्चर को शिकार
मनीष पांडे की शानदार पारी और विजय शंकर के साथ उनकी बेहतरीन शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल के 13वें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें रखी। इस बीच विजय शंकर ने 52 रन की पारी खेलकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।


दरअसल काफी वक्त से विजय शंकर का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं करके दिखा रहा था। न ही विजय  गेंदबाजी में कुछ खास चल पाए। मगर बीती रात राजस्थान के खिलाफ उनका बल्ला गरजा और जरूरी बात उन्हीं बदौलत हैदराबाद को इस मैच में जीत नसीब हुई।  विजय शंकर ने जोफ्रा आर्चर के ओवर में लगातार तीन चौके जड़े और मैच को जीत के बिल्कुल करीब ले गए। वहीं ट्रोलर्स भी विजय शंकर की पारी देख हैरात में पड़ गए। अब इंटरनेट पर उनकी पारी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 


यहां देखें विजय शंकर की पारी का वीडियो 
15 ओवर में हैदराबाद की टीम अपने 2 विकेट गंवाकर 118 रन बना चुका था और टीम को 30 गेंदों पर 37 रन चाहिए थे। जोफ्रा आर्चर की शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। स्टीव स्मिथ ने उनको गेंद थमाई ताकी वो विके चटका सके। ऐसे में विजय ने उनकी शुरूआती तीन गेंदों पर लगातार तीन चौके जमा,जिसको देख सभी लोग शॉक्ड रह गए। क्योंकि उनके इनी तीन चौकों की वजह से हैदराबाद अपनी जीत तकरीबन पक्की कर चुका था। 


वैसे विजय शंकर की इस तरह की पारी देखने के बाद उन्हें खूब वाहवाही मिल रही है। ट्रोलर्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं,क्योंकि उन्होंने उस वक्त ऐसी दमदार खेल खेला जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। विजय शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए।


यहां देखे सोशल मीडिया की जनता के रिएक्शंस...




सनराइजर्स के सामने 155 रन के लक्ष्य के सामने अपने दो प्रमुख बल्लेबाज शुरू में ही गंवा दिए थे लेकिन पांडे ने 47 गेंदों पर चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाए। उन्होंने और शंकर (51 गेंदों पर नाबाद 52) ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 140 रन जोड़कर अपनी टीम को 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन तक पहुंचाया।
facebook twitter instagram