+

क्या फिल्म में मनोज बाजपेयी गैंगस्टर विकास दुबे का रोल निभाने को हैं तैयार? एक्टर ने साफ शब्दों में कही अपनी बात

क्या फिल्म में मनोज बाजपेयी गैंगस्टर विकास दुबे का रोल निभाने को हैं तैयार? एक्टर ने साफ शब्दों में कही अपनी बात
कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे का महज 6 दिन तक आंख-मिचौनी खेलने के बाद फिल्मी स्टाइल में एनकाउंटर हो गया। लेकिन विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहों ने अब तेजी से उड़ान भर ली है तभी यह खबर सामने आई है कि विकास दुबे पर अब फिल्म बनाने की जोरों-शोरों से प्लानिंग चल रही है। वहीं इस फिल्म में जिस एक्टर का नाम शामिल है वो कोई और नहीं बल्कि मनोज बाजपेयी हैं। जी हां सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक फिल्म में गैंगस्टर विकास दुबे की भूमिका में  मनोज बाजपेयी नजर आएंगे। हालांकि अब इस पर मनोज बाजपेयी ने अपना रिएक्शन दिया है।


अफवाहों को किया खारिज

बता दें कि एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक ट्वीट करके इन सभी बातों को महज अफवाह करारते हुए खारिज कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है यह गलत खबर है। मनोज के इस ट्वीट पर उनके फैन्स उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने इस मामले में अपना पक्ष रखकर सबकुछ साफ कर दिया।
मालूम हो कि कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे 8 पुलिसवालों की हत्या का मुख्य आरोपी था। पुलिस से लुका छुप्पी के बाद वह मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में पकड़ा गया। साथ ही वहां से कानपुर लाते समय रास्ते में एनकाउंटर में शुक्रवार सुबह मारा गया। बताया जा रहा है जब यूपी एसटीएफ की टीम कानपुर वापस ला रही थी उस दौरान हाईवे पर गाड़ी पलट गई।


पुलिस ने बताया कि यह हादसा सामने गाय और भैंसों के झुंड के आने की वजह से हुआ। तब विकास ने भागने की कोशिश की थी,उसे सरेंडर करने को कहा गया लेकिन उसने फायरिंग की। बचाव में पुलिस को गोली चलानी पड़ी। वैसे यह मामला इस समय देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है,वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं।


अगर बात मनोज के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर जल्द ही राज और डीके की फेमस वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। दरअसल इससे पहले वो सोनी लिव पर रिलीज हुई फिल्म भोंसले में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने मुंबई पर आधारित इस फिल्म में एक रिटायर्ड पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाया था।
facebook twitter