+

बिकरू कांड : 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश और विकास दुबे का साथी रामू बाजपेयी गिरफ्तार

बिकरू कांड का आरोपी और 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश रविन्द्र कुमार उर्फ रामू बाजपेयी को चौबेपुर थाना इलाके से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया ।
बिकरू कांड : 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश और विकास दुबे का साथी रामू बाजपेयी गिरफ्तार
कानपुर : बिकरू कांड का आरोपी और 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश रविन्द्र कुमार उर्फ रामू बाजपेयी को चौबेपुर थाना इलाके से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी के पास से बिकरू कांड में कथित रूप से इस्तेमाल की गयी एक राइफल और कारतूस बरामद हुये हैं । 
उन्होंने बताया कि बिकरू कांड में दर्ज प्राथमिकी में नामजद बीस आरोपियों में रामू भी शामिल था । इस मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे 10 जुलाई को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था । रामू को बाबा कुंआ चौराहे से गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है । 
इससे पहले विकास दुबे के सहयोगियों दया शंकर अग्निहोत्री, श्यामू बाजपेयी, जहान यादव, शशिकांत पंडित, जेसीबी चालक मोनू, शिवम दुबे, गुडडन त्रिवेदी, गोपाल सैनी, हीरू दुबे, बाल गोविंद, शिव तिवारी, विष्णुपाल यादव, राम सिंह और बव्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया जा चुका है । 
गौरतलब है कि दो-तीन जुलाई की मध्य रात कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव निवासी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकडने गयी पुलिस टीम पर हमला किया गया था जिसमें एक क्षेत्राधिकारी समेत आठ पुलिस कर्मी मारे गये थे । 
facebook twitter