विकास गुप्ता की हुई बिग बॉस के घर में एंट्री, सिद्धार्थ और शहनाज़ दिखे सबसे ज्यादा परेशान

हाल ही में खबर आयी थी कि बिग बॉस के मेकर्स फैंस को नया ट्विस्ट देने के पहली बार किसी पूर्व कंटेस्टेंट को बतौर घर का सदस्य बनाकर शो में एंट्री दे रहे है। जी हां अब कन्फर्म हो गया है कि सीजन 11 के कंटेस्‍टेंट रहे विकास गुप्‍ता ने इस सीजन घर में एंट्री कर ली है। 


विकास गुप्ता जिन्हे सीजन 11 का मास्टरमाइंड कहा जाता था, उनके शो में आने से घरवालों को जबरदस्त झटका लगने वाला है। विकास गुप्ता की एंट्री आज वीकेंड का वॉर के एपिसोड में देखने को मिलेगी। विकास के घर में अंदर पहुंचने पर  सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है। 


इस बार के सीजन को बिग बॉस के मेकर्स अब तक सर्वाधिक लोकप्रिय सीजन घोषित कर चुके है। इस बार शो में कई नयी चीजें देखने को मिली।  शो में कई कंटेस्टेंट बाहर होने के बाद दोबारा घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर वापस जा चुके है और अब विकास गुप्ता के जरिये शो में नया धमाका किया गया है। 

बिग बॉस के ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किये गए प्रोमो वीडियो में ये बात कन्फर्म हो गयी है और क्लिप में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्यों को बताते है कि घर में एक सदस्य की एंट्री हो रही है।  विकास गुप्ता के घर में पहुंचते ही घरवाले हैरान परेशान हो जाते है।  
विकास गुप्ता की एंट्री के बाद माहिरा उनसे पूछती है कि वो घर में बतौर गेस्ट आये है या फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये घर के सदस्य बने है। इसके बाद बिग बॉस अनाउंस करते है कि विकास गुप्ता शो में बतौर सदस्य आये है और उनका स्वागत करते है। 


विकास की एंट्री के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला काफी परेशान दिखाई देते है वहीं आरती ये कहते दिखाई देती है कि मास्‍टरमाइंड अब यहां है। अब देखना दिलचस्प होगा कि विकास के आने के बाद घर के सदस्य अपनी प्लानिंग में क्या बदलाव करते है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Vikas Gupta,Shahnaz,Siddharth,house,contestant,fans,season