+

विकास गुप्ता की मां ने बाइसेक्शुअल होने की बात पब्लिक होने से पहले तोड़ लिए थे बेटे से रिश्ते

शरादा ने अपने पोस्ट में लिखा, ये सोचना कि विकास बाइसेक्शुअल होने की बात पब्लिक होने के बाद हमने उससे रिश्ते तोड़ लिए, मेरे परिवार के लिए एक अपमानजनक बयान है। हां मेरे और मेरे बेटे के बीच बहुत अच्छे रिश्ते नहीं हैं, लेकिन इसका उसके खुलासे से कोई लेना- देना नहीं है। जब उसने पब्लिक में अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई हम उससे पहले ही अपने बेटे के साथ अपने रिश्ते तोड़ चुके थे।
विकास गुप्ता की मां ने बाइसेक्शुअल होने की बात पब्लिक होने से पहले तोड़ लिए थे बेटे से रिश्ते
विकास गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके अपनी माँ से बिगड़े रिश्ते इस वक़्त खबरों में बने हुए हैं। बिग बॉस के दौरान अक्सर विकास अपने उलझे रिश्तो की बात करते दिखाई देते हैं। वैसे, विकास ने कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई थी जिसके बाद सभी हैरान रह गए थे। 


अब बिग बॉस के घर में भी विकास ने अपने रिलेशनशिप से लेकर परिवार द्वारा बेदख़ल किए जाने तक कई चौंकाने वाली बाते बताई हैं। विकास के इन्हीं इल्ज़ामो का अब उनकी मां शरदा गुप्ता ने जवाब दिया है। शारदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया कि क्यों उन सब ने विकास से दूरी बना ली।


शरादा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ये सोचना कि विकास बाइसेक्शुअल होने की बात पब्लिक होने के बाद हमने उससे रिश्ते तोड़ लिए, मेरे परिवार के लिए एक अपमानजनक बयान है। हां मेरे और मेरे बेटे के बीच बहुत अच्छे रिश्ते नहीं हैं, लेकिन इसका उसके खुलासे से कोई लेना- देना नहीं है। जब उसने पब्लिक में अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई हम उससे पहले ही अपने बेटे के साथ अपने रिश्ते तोड़ चुके थे। हम उसके बारे में सच्चाई जानते थे, लेकिन फिर भी हमने उसे हमेशा प्यार किया और उसे वैसे ही अपनाया जैसा वो है। लेकिन ये खबर पूरी तरह गलत है कि हमने उसे सेक्शुएलिटी की बात सामने आने के बाद रिश्ते तोड़ लिए।'


विकास की मां ने आगे लिखा, ‘हमने उससे दूरी बना ली क्योंकि हम मीडिया के सामने उसकी इमेज नहीं खराब करना चाहते थे। हमने उसे इज्ज़त दी, लेकिन वो हमें शांति से जीने नहीं दे रहा। एक परिवार होने के नाते ये हमारी हार है। मेरी तरफ से ये मेरा पहला और आखिरी बयान है क्योंकि बात बढ़ाकर मैं ब्लेम गेम नहीं खलना चाहती। मैं चाहती हूं कि लोग मेरी बात समझें और हमारी प्राइवेसी की इज्ज़त करें।' 
facebook twitter instagram