+

शादीशुदा प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, ससुरालवालों की पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती

अंधेरे में मौका पाकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की सूचना प्रेमिका के परिवार को मिल गई, जिसके बाद उन्होंने प्रेमी को बैडरूम से खींचकर इतना मारा कि उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।
शादीशुदा प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, ससुरालवालों की पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती
शादीशुदा प्रेमिका से मिलना एक प्रेमी को इतना भारी पड़ा की उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात के अंधेरे में मौका पाकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की सूचना प्रेमिका के परिवार को मिल गई, जिसके बाद उन्होंने प्रेमी को बैडरूम से खींचकर इतना मारा कि उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।
दरअसल, मामला बिहार के गोपालगंज के मुर्गिया गांव का है। जहां रात के अंधेरे में एक युवक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया। महिला के ससुरालवालों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने प्रेमी को बेडरूम में पकड़ लिया। जिसके बाद महिला के ससुरालवालों ने प्रेमी घसीट कर बाहर निकाला और निर्वस्त्र कर पीटना शुरू कर दिया।
इतना ही नहीं भीड़ ने प्रेमी के पैर में रस्सी बंधकर कई किलोमीटर तक घसीटा गया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया और और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों के अनुसार युवक की शादीशुदा प्रेमिका चार बच्चों की मां भी है।  


facebook twitter