+

दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की गई है ।
दिल्ली में मासूम बच्चे  से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड
दिल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की गई है । पहले बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसके निजी अंग में लोहे की रॉड डाली गई। इसके साथ ही बच्चे को बुरी तरह से पीटा गया। जिस वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई। हालांकि पीड़ित बच्चे ने अपने माता-पिता को शुरुआत में कुछ भी नहीं बताया था, लेकिन जब बच्चे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई।
वही माता-पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने हैवानियत की सारी सच्चाई बताई। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई और बच्चे से पूछताछ करती उससे पहले परिवार ने केस दर्ज कराने से मना कर दिया। लेकिन पुलिस ने परिवार को काउंसलिंग के लिए जब मनाने की कोशिश की तो परिवार वाले मान गए।
 इस घटना के बारे में जो जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार आरोपी लड़के नाबालिग हैं। जिन्हें पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है। इसके साथ ही आरोपियों पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा गया है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवक पांचवी कक्षा का छात्र है और उसके साथ जिन लड़कों ने कुकर्म किया है, वह उसके ही दोस्त है और बच्चे को डराने के लिए आरोपियों ने उसके निजी अंग में रॉड डाली थी। ताकि वह किसी को कुछ ना बताए, लेकिन बच्चे की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो माता-पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सारा खुलासा हुआ है।
facebook twitter instagram